scriptव्हाइट आउटफिट में प्रियंका चाहर चौधरी के सिजलिंग पोज | Patrika News
मनोरंजन

व्हाइट आउटफिट में प्रियंका चाहर चौधरी के सिजलिंग पोज

10 Photos
1 year ago
1/10

बिग बॉस के 16वें सीजन में नजर आ चुकीं प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) जब से घर से बाहर आई हैं, आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। बिग बॉस हासउ में उन्होंने अपनी इमेज से दर्शकों के दिलों पर छाप छोड़ दी थी। अब इस बार वह अपने फैशन के जलवे दिखाकर फैंस का दिल जीत रही हैं।

2/10

प्रियंका चाहर चौधरी ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है, जिसमें वो अपनी अदाओं से बिजलियां गिरा रही हैं। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर धड़ाधड़ वायरल हो रही हैं।

3/10

प्रियंका चाहर चौधरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोशूट का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अलग-अलग तरीके से हॉट पोज बनाती दिख रही हैं।

4/10

उनका चार्म इस कदर लोगों को दीवाना बना रहा है कि लोग भी उनसे अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। एक्ट्रेस का एटीट्यूड गजब का है।

5/10

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि प्रियंका ने व्हाइट कलर का एक खूबसूरत आउटफिट पहना हुआ है, जो थोड़ा बोल्ड है। इस आउटफिट में प्रियंका परी से कम नहीं लग रहीं।

6/10

एक्ट्रेस के मेकअप की बात करें तो उन्होंने न्यूड मेकअप किया हुआ है। जबकि बालों को कर्ल किया है। साथ में मैचिंग पर्ल वाले ईयरिंग्स में उनका लुक जबरदस्त लग रहा है।

7/10

प्रियंका चाहर चौधरी ने इन फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा, 'लेटेस्ट शूट की खूबसूरत झलक।' इस पोस्ट को 3 लाख 97 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

8/10

प्रियंका की इन तस्वीरों पर फैंस भी अपना प्यार लुटा रहे हैं। साथ ही कमेंट करते हुए अपने रिएक्शन दे रहे हैं। आलम ये है कि लाइक का ये सिलसिला थम नहीं रहा है।

9/10

इस बीच एक यूजर्स ने लिखा, 'ओए होए प्रियंका आए हाय प्रियंका।' इस बीच सबसे ज्यादा ध्यान अंकित गुप्ता के कमेंट ने खींचा। उन्होंने 'फायर' इमोजी यूज किया है।

10/10

बता दें कि प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में भी साथ नजर आ सकते हैं। बीते दिनों सामने आई एक रिपोर्ट में कहा गया कि दोनों इस म्यूजिक वीडियो के लिए मान गए हैं और जल्द ही इस पर काम शुरू होगा।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.