scriptBigg Boss OTT: कंटेस्टेंट उर्फी जावेद का ब्रालेस फोटोशूट आया सामने, शो में लगाएंगी हॉटनेस का तड़का | Bigg Boss OTT contestant Urfi Javed braless photoshoot | Patrika News
TV न्यूज

Bigg Boss OTT: कंटेस्टेंट उर्फी जावेद का ब्रालेस फोटोशूट आया सामने, शो में लगाएंगी हॉटनेस का तड़का

‘बिग बॉस’ के ओटीटी वर्जन में कई हॉट एक्ट्रेसेस और एक्टर्स भाग लेने वाले हैं। इनमें से एक हैं एक्ट्रेस उर्फी जावेद। वूट के इंस्टाग्राम से उर्फी का एक वीडियो प्रोमो जारी किया गया है। इससे पहले उर्फी की वे फोटोज वायरल हो रही हैं, जिसमें वह बिना ब्रा के फोटोज क्लिक करवाती देखी जा सकती हैं।

मुंबईAug 08, 2021 / 06:41 pm

पवन राणा

urfi_javed.png

मुंबई। ‘बिग बॉस’ के 15वें सीजन की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं और इसे सबसे पहले वूट ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित किया जाना है। आज यानी कि 8 अगस्त से करण जौहर की होस्टिंग में इसका आगाज हो जाएगा। ‘बिग बॉस’ के ओटीटी वर्जन के लिए प्रतिभागियों की झलक भी दिखाना शुरू हो चुका है। हाल ही इसकी एक प्रतियोगी एक्ट्रेस उर्फी जावेद की झलक दिखाई गई है। उर्फी ने भी ‘बिग बॉस’ में भाग लेने से पहले अपनी तैयारी पूरी कर ली है। इस दौरान उर्फी की वे फोटोज वायरल हो रही हैं, जिसमें वह बिना ब्रा के अलग-अलग पोज दे रही हैं।

urfi_javed_pics.png

‘बिग बॉस’ में एक्ट्रेस उर्फी जावेद ज्यादा से ज्यादा सुर्खियां बटोर सकती हैं। ऐसा उनकी सोशल मीडिया प्रोफाइल देख आसानी से कहा जा सकता है।

यह भी पढ़ें

‘बिग बॉस’ ओटीटी के घर की अंदर की तस्वीरें आई सामने, ऐसा दिखता है बेडरूम व कीचन

उर्फी के सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक से बढ़कर एक हॉट फोटोज का अंबार सा लगा है। उनकी हॉटनेस से नजरें हटाने किसी के लिए भी आसान नहीं है।

उर्फी का वह वीडियो भी सुर्खियों में आ गया है जिसमें वह बिना ब्रा के ट्रेंडी आउटफिट ट्राई करती नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर उर्फी की बोल्डनेस का जलवा साफ-साफ दिखाई देता है। उनकी हर फोटो-वीडियो पर फैंस लाइक और कमेंट करते हैं।

उर्फी अपने फोटोज और वीडियोज में अलग-अलग अंदाज और ड्रेसेज में नजर आती हैं। सभी में एक ही कॉमन चीज होती है, वो है उनका कातिलाना अंदाज।

उर्फी के इंस्टाग्राम पर 1.4 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। पूरी संभावना है कि ‘बिग बॉस’ में आने के बाद ये संख्या तेजी से बढ़ने वाली है।

वूट के इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो प्रोमो जारी हुआ है। इसमें उर्फी नजर आ रही हैं। हालांकि उनका चेहरा साफ नहीं दिखाया गया है। इस प्रोमों में उर्फी कहती नजर आ रही हैं,’मैं आ रही हूं ‘बिग बॉस’ का टेंपरेचर बढ़ाने। मैं इस कैंची की तरह हूं, यह कुछ नई चीजें बनाएगी भी और पुरानी चीजें काटेगी भी।’

इस प्रोमो के कैप्शन में लिखा है,’बिग बॉस जरा एसी बढ़ा दो? क्योंकि अब हॉटनेस बढ़ाने वाली है। दर्शकों कृपया अपने दिल बचा के रखें क्योंकि उन्हें चुराने वाली आ गई है। कौन है ये हसीन दिलरूबा? बताओ बताओ?’
यह भी पढ़ें

सलमान खान से बिग बॉस शो में इन 4 कंटेस्टेंट्स ने लिया था पंगा, बर्बाद हो गया करियर

गौरतलब है कि उर्फी जावेद कई टीवी शोज में काम कर चुकी हैं। इनमें ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’,’बेपनाह’, ‘कसौटी जिंदगी के’, ‘मेरी दुर्गा’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ जैसे शोज शामिल हैं। एक्ट्रेस ऑल्ट बालाजी के ‘पंच बीट 2’ में भी नजर आ चुकी हैं।

उर्फी के अलावा बिग बॉस ओटीटी में अक्षरा सिंह, रिद्धिमा पंडित, राकेश बापट, करण नाथ, नेहा भसीन,दिव्या अग्रवाल सहित अन्य प्रतियोगी नजर आएंगे। इस शो मेंं प्रतिेयोगी 6 सप्ताह तक करण की होस्टिंग में अपना दमखम दिखाते नजर आएंगे।

Home / Entertainment / TV News / Bigg Boss OTT: कंटेस्टेंट उर्फी जावेद का ब्रालेस फोटोशूट आया सामने, शो में लगाएंगी हॉटनेस का तड़का

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो