Kapil Sharma के शो में पहुंचे 'महाभारत' के स्टार्स, कई मजेदार किस्सों का किया खुलासा

By: Sunita Adhikari
| Published: 27 Sep 2020, 09:00 AM IST
Kapil Sharma के शो में पहुंचे 'महाभारत' के स्टार्स, कई मजेदार किस्सों का किया खुलासा
Mahabharat stars on The Kapil Sharma Show

  • शो में बी.आर चोपड़ा के सुपरहिट सीरियल 'महाभारत' के स्टार्स पहुंचेंगे। इस दौरान सभी स्टार्स महाभारत शो से जुड़े कई मजेदार किस्सों के बारे में बताएंगे। महाभारत 90 के दशक का सुपरहिट शो है।

नई दिल्ली: देशभर में अनलॉक की प्रक्रिया होने के बाद से फिल्म और सीरियल्स की शूटिंग शुरु हो चुकी है। जिसके बाद टीवी का पॉपुलर शो 'द कपिल शर्मा शो' का प्रसारण एक बार फिर से शुरू हो चुका है। कपिल का शो लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है। इस बार इस शो में बी.आर चोपड़ा के सुपरहिट सीरियल 'महाभारत' के स्टार्स पहुंचेंगे। इस दौरान सभी स्टार्स महाभारत शो से जुड़े कई मजेदार किस्सों के बारे में बताएंगे। महाभारत 90 के दशक का सुपरहिट शो है।

कपिल के शो में 'महाभारत' में गूफी पेंटन उर्फ 'शकुनी मामा', पुनीत इस्सर उर्फ 'दुर्योधन', नितिश भारद्वाज उर्फ 'श्री कृष्ण', और 'अर्जुन' नजर आने वाले हैं। शो में महाभारत में शकुनी मामा का किरदार निभाने वाले एक्टर गूफी पेंटन ने बताया कि दारा सिंह और भीम का किरदार निभाने वाले एक्टर प्रदीप कुमार सेट पर पंजाबी में बात किया करते थे। उन्होंने हनुमान की पूंछ वाले सीन का एक किस्सा भी बताया, जिसे सुन वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे। इसके साथ ही शो में दुर्योधन की भूमिका निभाने वाले एक्टर पुनीत इस्सर ने कहा इस शो को देखकर लोगों को ये पता है कि 'महाभारत' के भीम और 'हनुमान जी' पंजाबी थे।

कपिल शर्मा ने भी महाभारत के स्टार्स से मजेदार सवाल पूछे। उन्होंने कहा कि सेट पर बाकी लोगों को तो समझ आ जाता होगा कि पैकअप हो गया है, लेकिन शो में जो हाथी और घोड़े होते थे, उन्हें कैसे पता चलता था कि पैकअप हो चुका है? इस पर गजेंद्र चौहन ने बताया कि घोड़े पप्पू वर्मा के थे और उन्हें पता होता था कि शूट कब शुरू होता है और पैकअप कब होता है। इसके अलावा कपिल ने श्री कृष्णा का किरदार निभा चुके नितिश भारद्वाज से पूछा कि कभी ऐसा हुआ है कि आप अपना चेक लेने गए हों और प्रोड्यूसर ने कहा हो कि हमने तो भगवान कृष्ण के मंदिर में चढ़ा दिए आपको मिला नहीं। कपिल का ये सवाल सुनकर सभी हंसने लगते हैं।

इसके साथ ही महाभारत सीरियल में शकुनि का किरदार निभाने वाले एक्टर गुफी पेंटल ने बताया कि इस सीरियल के लिए करीब 3500 ऑडिशन किए गए थे। 1986 में ऑडिशन शुरू हुए थे और 1988 में महाभारत रिलीज हुई थी। आपको बता दें कि कपिल शर्मा के शो में कोरोना के कारण ऑडियंस शामिल नहीं होती है। ऑडियंस की जगह उनके पोस्टर्स लगाए हुए हैं ताकि सेट खाली न लगे।