scriptभारती सिंह ने छोड़ दिया अपना घर, क्यों बनाया इस जगह को अपना ठिकाना ? | comedian bharti singh left mumbai house to avoid covid in pregnancy | Patrika News
मनोरंजन

भारती सिंह ने छोड़ दिया अपना घर, क्यों बनाया इस जगह को अपना ठिकाना ?

अपनी प्रेग्नेंसी की खबर देने के बाद से ही भारती सिंह खबरों में बनी हुई हैं। आए दिन वे अपनी पति के साथ कुछ न कुछ शेयर करती हुई नजर आती हैं। अब अपनी लेटेस्ट न्यूज में भारती सिंह ने बताया है कि वे अपने मुम्बई वाले घर को छोड़कर फार्म हाउस आ गई हैं।

नई दिल्लीJan 15, 2022 / 01:30 pm

Shivani Awasthi

bharti_singh.jpg

Bharti Singh

कोविड ने एक बार फिर से दस्तक दे दी है औऱ इस बार भी ये पहले की तरह ही खतरनाक और जानलेवा है। दरअसल इस बार ये नए वैरिएंट के तौर पर बाहर आया है जिसके फैलने की उम्मीद पहले से ज्यादा है। ऐसे में लोगों के बीच एक बार फिर से इसको लेकर डर बन गया है। लोग पहले से ज्यादा सतर्क हो गए हैं। छोटे शहरों को हटा दें तो मेट्रो सीटीज में इसका असर ज्यादा देखने को मिल रहा है। खासकर महाराष्ट्र में एक बार फिर स्थिति बिगड़ गई है।
ऐसे में इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को इसकी वजह से काफी नुकसान उठाना पड़ सकता है और पड़ा रहा है। बीते एक महीने में न जाने कितने स्टार्स इसकी चपेट में आ चुके हैं। हालांकि कईयों की ठीक होने की खबरें भी आई हैं, लेकिन सेलेब्स के इसकी चपेट में आने से लोगों के बीच में टेंशन की स्थिति है। अब इन सब के चलते कॉमेडियन भारती सिंह ने फिलहाल कुछ वक्त के लिए अपना ठिकाना बदल दिया है।
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारती सिंह जल्द ही मां बनने वाली हैं औऱ इसी के चलते उन्होंने ये कदम उठाया है। ये तो सभी जानते हैं कि प्रेग्नेंट औऱतों के लिए ये वायरस और भी ज्यादा खतरनाक है। ऐसे में भारती सिंह कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहती हैं। सतर्कता बरतते हुए कॉमेडियन भारती सिंह अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ मुंबई छोड़ अपने फार्म हाउस चली गई हैं।
यह भी पढ़ेंः पूजा करते हुए ट्रोल हो गईं अंगूरी भाभी, वीडियो देखने के बाद लोगों ने लगा दी क्लास

इस बात की जानकारी किसी और ने नहीं बल्कि खुद कॉमेडियन ने अपने यू-ट्यूब चैनल के जरिए दी है। उन्होंने कहा कि कोविड को देखते हुए उन्होंने ये फैसला लिया है। सिर्फ कुछ वक्त के लिए ही वो अपने फॉर्म हाउस पर रहने आ गई हैं।
https://youtu.be/LMqgYSIN0EY
एक व्लॉग के जरिए भारती सिंह ने ये सारी जानकारी दी है। अपनी प्रेग्नेंसी की खबर देने के बाद से ही भारती सिंह खबरों में बनी हुई हैं। आए दिन वे अपनी पति के सात कुछ न कुछ शेयर करती हुई नजर आती हैं। इस बीच कई बार पूछने पर भारती सिंह ने क्लीयर कर दिया है कि वे अपनी प्रेग्नेंसी के लास्ट मंथ तक काम करती रहेंगी। उन्होंने कहा कि ये मुश्किल वक्त है लेकिन पति के सपोर्ट से मैं पूरी तरह से अपना ख्याल रख रही हूं।
यह भी पढ़ेंः कपिल शर्मा की लाइफ पर बनने जा रही है बायोपिक, ‘फनकार’ को लेकर एक्साइटेड हैं लोग

अभी उनका पूरा फोकस अपने बच्चे पर है। भारती सिंह ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके मूडस्विंग्स होते हैं। कभी कभी वे काफी चिड़चिड़ी हो जाती हैं। कोरोना काल में भारती को अपने बच्चे को लेकर डर भी सताता है।

Home / Entertainment / भारती सिंह ने छोड़ दिया अपना घर, क्यों बनाया इस जगह को अपना ठिकाना ?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो