scriptकपिल शर्मा का यह कॉमेडियन 4 महीने से गायब, दोस्त ने ढूंढने की लगाई गुहार | comedian siddharth sagar has been missing since four months | Patrika News

कपिल शर्मा का यह कॉमेडियन 4 महीने से गायब, दोस्त ने ढूंढने की लगाई गुहार

locationमुंबईPublished: Mar 30, 2018 12:18:39 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

सिद्धार्थ ने दोस्त से कहा था कि अगर उसके साथ कुछ भी गलत होता है या वह अचानक गायब हो जाते हैं, तो इसके लिए उनकी मां को जिम्मेदार माना जाए।

comedian siddharth sagar

comedian siddharth sagar

मुंबई: कपिल शर्मा के साथ लंबे समय तक सोनी टीवी पर कॉमेडी करने वाले कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर पिछले चार महीने से कथित तौर पर लापता चल रहे हैं। सिद्धार्थ के साथ ही उनके घरवालों का भी कुछ पता नहीं है। सिद्धार्थ दिसंबर 2017 से लापता हैं। उनके गायब होने के पीछे उनकी मां का हाथ बताया जा रहा है।

‘सेल्फी मौसी’ के तौर पर बनाई पहचान:
टीवी पर सिद्धार्थ एक जाना-माना चेहरा हैं। उन्होंने ‘सेल्फी मौसी’ और ‘नसीर’ जैसे किरदारों से लोकप्रियता हासिल की है। सिद्धार्थ को कई शोज जैसे ‘द कपिल शर्मा शो’, ‘छोटे मियां बड़े मियां’, ‘चिंचपोकली टू चाइना’, ‘लाफ्टर के फटके’ में देख जा चुके हैं।

एक दोस्त ने फेसबुक पर दी लापता होेने की खबर:
‘सेल्फी मौसी’ के नाम से फेमस सिद्धार्थ दिसंबर 2017 से लापता हैं। उनके लापता होने की जानकारी उनकी एक दोस्‍त ने अपनी फेसबुक पोस्‍ट में दी है। उन्‍होंने अपनी पोस्‍ट में लिखा, ‘सिद्धार्थ सागर जो ‘सेल्‍फी मौसी’ और ‘नसीर’ जैसे किरदारों से अपनी पहचान बना चुके हैं, का काफी समय से कोई अता-पता नहीं है। उनको आख‍िरी बार 18 नवंबर, 2017 को देखा गया था। कोई नहीं जानता कि वह कहां हैं। वह मेरे अच्‍छे दोस्‍त हैं और उनको ढूंढने के लिए इस पोस्‍ट को ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर किया जाए।’

comedian siddharth sagar

करीबियों को है उनकी मां पर शक:
सूत्रों के हवाले से पता चला है कि सिद्धार्थ के रिश्ते उनकी मां के साथ अच्छे नहीं हैं। उनकी मां डोमीनेटिंग नेचर की हैं। यहां तक कि सिद्धार्थ के अबतक कमाए गए सारे पैसे उनकी मां ने ले लिए हैं। खबरों की मानें तो उनकी मां उनकी पिटाई भी करती है।

दोस्तों को बताई ये बात:
सिद्धार्थ के दोस्तों का कहना है, ‘कुछ महीने पहले सिद्धार्थ ने उनसे कहा था कि अगर उसके साथ कुछ भी गलत होता है या वह अचानक गायब हो जाते हैं, तो इसके लिए उनकी मां को जिम्मेदार माना जाए।’

मां के खिलाफ कराई थी ‘एनसी’ फाइल:
खबरों की मानें तो सिद्धार्थ ने अपनी मां के खिलाफ एक ‘एनसी’ फाइल की थी और इसकी हार्ड कॉपी उनके पास ही थी। मां ने वह ‘एनसी’ होटल की दराज ने निकाल ली थी। बताया जा रहा है कि मुंबई में घर न होने की वजह से सिद्धार्थ होटल में ठहरते थे। वहीं उनकी बीएमडब्ल्यू कार को भी मां ने पैसों के लिए बिकवा दिया था। सिद्धार्थ के फ्रेंड के मुताबिक, उनकी मां ने जानकारी दी है कि वह रिहैब सेंटर में हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो