'क्राइम पेट्रोल' फेम Anup Soni ने की दो शादियां, पहली पत्नी को धोखा देकर राज बब्बर की बेटी से रचाया विवाह

By: Neha Gupta
| Published: 29 Jan 2021, 09:19 PM IST
'क्राइम पेट्रोल' फेम Anup Soni ने की दो शादियां, पहली पत्नी को धोखा देकर राज बब्बर की बेटी से रचाया विवाह
Anup Soni and Juhi Babbar

  • अनूप सोनी ने राज बब्बर की बेटी से की थी दूसरी शादी
  • पहली पत्नी को अनूप ने दिया था धोखा
  • शादीशुदा होकर भी जूही के प्यार में पड़ गए थे

नई दिल्ली | टीवी सीरियल क्राइम पेट्रोल (crime petrol) में होस्ट के तौर पर नजर आने वाले टीवी एक्टर अनूप सोनी (Anup Soni) ने अपनी एक खास पहचान बनाई है। क्राइम पेट्रोल में कई होस्ट नजर आए लेकिन सबसे ज्यादा दर्शकों ने अनूप सोनी को ही पसंद किया। अनूप सोनी का 30 जनवरी को जन्मदिन होता है। अनूप सोनी की प्रोफेशनल लाइफ के अलावा उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बेहद कम ही लोग जानते हैं। वो राज बब्बर के दामाद भी हैं। अनूप सोनी ने अपनी पहली पत्नी को रिश्ते में धोखा दिया था और उसके बाद दूसरी शादी की।

पहली पत्नी को अनूप सोनी ने दिया था धोखा!

अनूप सोनी ने दूसरी शादी राज बब्बर की बेटी जूही बब्बर (Juhi Babbar) से की है। उनकी पहली पत्नी ऋतु ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बातचीत में बताया था कि शादी के लंबे समय बाद अनूप में बदलाव देखने को मिलने लगे थे। उन्होंने बताया था कि अनूप जब उनके साथ अलग सा बर्ताव करने लगे तब चैट से ऋतु ने सच पता लगाया। ऋतु ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने अनूप की मोबाइल डिटेल्स निकलवाई तो उन्हें पता चला कि वो जूही से बात कर रहे थे। जब उन्होंने जूही से इस बात को कन्फर्म किया तो बात सही निकली। दोनों ने अपने प्यार को कुबूल किया। यहां तक कि अनूप ने अपनी दो बेटियों की जिम्मेदारी तक लेने से इंकार कर दिया था।

राज बब्बर की बेटी से रचाया था विवाह

जिसके बाद ऋतु ने खुद अनूप से तलाक ले लिया और जूही के साथ उनके खुशहाल जीवन की शुभकामनाएं दीं। ऋतु का मानना था कि किस्मत में यही था तो क्या कर सकते हैं। साल 2010 में अनूप और ऋतु का तलाक हो गया था। वहीं जूही भी बिजॉए नांबियार से साल 2009 में तलाक ले चुकी थीं। अनूप और जूही दोनों ने साल 2011 में शादी कर ली और अब दोनों का एक बेटा इमान भी है।