scriptदीपिका कक्कड़ ने पति शोएब इब्राहिम के साथ बदल दिया ड्रेसिंग सेंस,एक रंग में रंगा नजर आया कपल | Deepika Kakkar with Shoaib Ibrahim changed her dressing sense | Patrika News

दीपिका कक्कड़ ने पति शोएब इब्राहिम के साथ बदल दिया ड्रेसिंग सेंस,एक रंग में रंगा नजर आया कपल

locationनई दिल्लीPublished: Apr 18, 2020 01:39:29 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

दीपिका कक्कड़ ने शोएब इब्राहिम के साथ बदल दिया ड्रेसिंग सेंस

dipika_final_1.jpg

नई दिल्ली। टीवी पर आने वाले सबसे चर्चित शो बिग बॉस में धमाका मचाने वाली वाली दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) इन दिनों अपने पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) संग सेल्फ क्वारंटाइन का भरपूर मजा उठा रही हैं। इतना ही दीपिका और शोएब क्सर फैंस को ऐसी तस्वीरे पोस्ट कर देते है जो फैंस के लिये भी एक चैलेज बन जाती है। अभी हाल ही में शोएब ने अपने इंस्टाग्राम पर दीपिका के साथ एक तस्वीर शेयर की, जिसमें यह कपल एक जैसी ब्लू और रेड रंग की चेकर्ड शर्ट में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

Ramadan Mubarak 🤗🤗🤗

A post shared by Dipika (@ms.dipika) on

यह पहली बार ऐसा नहीं हुआ है जब यह कपल्स एक जैसी मैचिंग आउटफिट कैरी करते हुए दिखा हो। दोनों को अक्सर कई मौके पर एक-जैसे लुक कैरी करते हुए देखा गया है। यदि आप भी अपने पार्टनर के साथ कुछ खास मैचिंग करता हुआ आउटफिट पहनने के बारे में सोच रही हैं तो दीपिका- शोएब के ये लुक्स आपके काम आ सकते हैं।

View this post on Instagram

You are my favourite part of my life ❤️

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087) on

बैसे बता दे कि दीपिका और शोएब जितना एक दूसरे को प्यार करते है उनता ही ज्यादा एक ही रंग में रंग जाना चाहते है। दोनों को मैचिंग टच देने वाला कॉम्बिनेशन बहुत पसंद हैं। फिर चाहे नॉर्मल-सी डेट पर जाना हो, या फिर किसी बड़े इवेंट पर इस कपल की हमेशा कोशिश यही रहती है कि वो दोनों एक जैसे लुक में नजर आएं।

View this post on Instagram

होली मुबारक 😊

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087) on

इस तस्वीर में दीपिका जहां येलो रंग की टी-शर्ट के साथ ब्लू डेनिम में नजर आ रही हैं, तो वहीं शोएब ब्लैक टी-शर्ट के साथ येलो कलर की जैकेट में दिखाई दे रहे हैं।

जब यह जोड़ा शादी की पहली सालगिरह मनाते हुए देखा गया तब उनका लुक सबको हैरान कर देने वाला था। दोनों ने सफेद रंग का आ उटफिट पहना हुआ था। शोएब जहां वाइट कलर के अफगानी कुर्ते पाजामे में दिखाई दे रहे थे, वहीं दीपिका वाइट अनारकली में गायब की खूबसूरत लग रही थीं।

View this post on Instagram

👫

A post shared by Dipika (@ms.dipika) on

यदि आप किसी डिनर पार्टी में जाने की सोच रहे है तो दीपिका की तरह आप रेड सूट को अपनी डिनर डेट में पहन सकती हैं और साथ ही आपका पार्टनर ब्लैक टी-शर्ट के साथ रेड जैकेट वाला ऑप्शन ट्राई कर सकता है।

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के पास स्टाइलिंग टिप्स के ढेरों आइडिया हैं। दोनों देसी अवतार को ही नहीं बल्कि वेस्टर्न ड्रेसेस से भी फैंस का दिल लूट लेते है। दोनों का यह ब्लू ऑउटफिट वाला कॉम्बिनेशन कमाल का है।

मिनिमल मेकअप के साथ दीपिका के खुले बाल, स्मोकी आईज, न्यूड लिप कलर जहां उनके लुक को पूरा कर रहा है, वहीं शोएब रॉयल ब्लू शर्ट में काफी स्मार्ट लग रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो