Mayur Verma की साइबर कम्प्लेन को Devoleena Bhattacharjee ने बताया पब्लिसिटी स्टंट, एक्ट्रेस के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

By: Neha Gupta
| Published: 26 May 2020, 03:56 PM IST
Mayur Verma की साइबर कम्प्लेन को Devoleena Bhattacharjee ने बताया पब्लिसिटी स्टंट, एक्ट्रेस के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत
Devoleena Bhattacharjee

  • टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee)के खिलाफ साइबर क्रायम (Cyber Crime) को लेकर शिकायत
  • टीवी एक्टर मयूर वर्मा (Mayur Verma) ने दर्ज कराया मुकदमा
  • मयूर वर्मा को नहीं जानती हैं देवोलीना

नई दिल्ली | टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) आजकल सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में टीवी एक्टर और मुझसे शादी करोगे (Mujhse Shaadi Karoge) में नजर वाले मयूर वर्मा (Mayur Verma) ने देवोलीना के खिलाफ साइबर क्राइम (Cyber Crime) को लेकर मुकदमा दर्ज करवाया था। जिसको लेकर अब एक्ट्रेस का बयान आया है। देवोलीना ने बताया कि किसी मयूर वर्मा को नहीं जानती हैं, उन्होंने इसे पब्लिसिटी स्टंट (publicity stunt) बताया है। देवोलीना ने ये भी बताया कि उन्हें शिकायत के बारे में कुछ नहीं पता है।

मयूर वर्मा ने ट्विटर पर कम्प्लेन की एक कॉपी शेयर करते हुए लिखा था- चीजे बहुत ज्यादा हो गई थीं। इसलिए मैंने इसे साइबर क्राइम को दे दिया है। अब सबकुछ साइबर क्राइम के हाथ में है। मुझे लगता है कि साइबर क्राइम जल्द ही एक्शन लेगा। अब इसे रोकने का वक्त आ गया है। वहीं मयूर की शिकायत में लिखा है कि देवोलीना ने उन्हें बदनाम करने की कोशिश की है और आज उन्होंने ट्विटर पर उस फोटो को लाइक किया जो मेरी छवि खराब करने की कोशिश कर रही थी, वो हमेशा से ऐसा करती रही हैं। सबसे पहले उन्होंने खुद ट्विटर पर मुझे नीचा दिखाने की कोशिश की थी और बाद में वो इसे बढ़ावा दे रही हैं। बहुत बार मैं उनके और फैंस द्वारा ट्रोल किया गया हूं। अब ये मेरी बर्दाश्त से बाहर हो गया और मैं इससे निकल रहा हूं इसलिए मैं इसे साइबर को देना चाहता था।

वहीं देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) ने अपने बयान में कहा है कि सच बताऊं मैं नहीं जानती कि ये मयूर वर्मा कौन है और मेरे नाम का इस्तेमाल हर जगह क्यों कर रहा है। ये एक पब्लिसिटी स्टंट (Publicity Stunt) हो सकता है। सच में, मैं ऐसे लोगों के साथ टैग नहीं होना चाहती जिन्हें मैं जानती तक नहीं और अगर मेरा नाम उसके लिए और किसी के लिए भी कुछ अच्छा कर रहा है तो भगवान उन्हें आर्शीवाद दें। देवोलीना के फैंस उन्हें पूरा सपोर्ट कर रहे हैं। हालांकि देवोलीना के इस बयान के बाद मयूर ने ट्वीट कर कहा था कि वो एक एक्टर हैं और उन्हें फेम की जरूरत नहीं।

देवोलीना ने आगे कहा कि मयूर ये सब मीडिया अटेंशन पाने के लिए कर रहा है। बता दें कि देवोलीना आखिरी बार बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में दिखाई दी थीं लेकिन उन्हें हेल्थ प्रॉब्लम्स के चलते शो को बीच में ही छोड़ना पड़ा था। वहीं देवोलीना ने हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की केमेस्ट्री को लेकर कमेंट किया था। देवोलीना को दोनों की केमेस्ट्री सॉन्ग भुला दूंगा (Bhula Dunga) में कुछ खास पसंद नहीं आई थी।