scriptवेलेंटाइन वीक में देवोलीना ने पति संग शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, यूजर्स बोले- लव जिहाद वाली जोड़ी! | Patrika News
मनोरंजन

वेलेंटाइन वीक में देवोलीना ने पति संग शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, यूजर्स बोले- लव जिहाद वाली जोड़ी!

8 Photos
1 year ago
1/8

टीवी सीरियल की मशहूर बहू गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) अपनी शादी के बाद से ही मीडिया सुर्खियों में छाई रही हैं।

2/8

देवोलीना कई बार अपने पति संग रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए लाइमलाइट चुरा ली है।

3/8

इन तस्वीरों में देवोलीना अपन पति शहनवाज शेख (Shahnawaz Shaikh) के साथ रोमांटिक होते दिख रही हैं। वेलेंटाइन वीक के मौके पर दोनों को एक दूसरे के प्यार में खोए हुए देखा जा सकता है।

4/8

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि किस तरह देवोलीला अपने पति की आंखों में खोई हुई नजर आ रही हैं। वहीं शहनवाज भी देवो के साथ रोमांटिक पोज देते दिखाई दे रहे हैं।

5/8

तस्वीरों में एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर का एम्ब्राइडी सूट पहन रखा है। जिस पर गोल्डन कलर का वर्क है। वहीं शहनवाज ने व्हाइट टीशर्ट और ब्लू डेनिम जींस के साथ व्हाइट जैकेट पहना है।

6/8

अब गोपी बहू फोटोज डालें और वो ट्रोल ना हो, यह भला कैसे हो सकता है. सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने उनकी जोड़ी को ट्रोल करना शुरू कर दिया। वहीं कुछ ने 'लव जिहाद' कह दिया है।

7/8

जाहिर है कि देवोलीना ने पिछले साल 13/14 दिसंबर को अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर लोगों को हैरान कर दिया था। उन्होंने गुपचुप अपने ब्वॉयफ्रेंड शहनवाज शेख संग शादी रचाई थी।

8/8

अपनी शादी को लेकर एक्ट्रेस को काफी ट्रोल भी होना पड़ा था। कई यूजर्स ने उन्हें शहनवाज शेख से निकाह करने के लिए काफी खरी-खोटी भी सुनाई थी।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.