मासूम से चेहरे वाली Devoleena Bhattacharjee इस अंदाज में आई नजर, 'साथ निभाना साथिया' के लिए फैंस ने की मांग

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 01 Sep 2020, 11:34 AM IST
मासूम से चेहरे वाली Devoleena Bhattacharjee इस अंदाज में आई नजर, 'साथ निभाना साथिया' के लिए फैंस ने की मांग

  • सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बन सकती है देवोलिना भट्टाचार्जी(Devoleena Bhattacharjee) की जोड़ी
  • 'साथ निभाना साथिया 2' में साथ आ सकते हैं नजर

नई दिल्ली। छोटे पर एक संस्कारी बहू के रूप में दिखने वाली गोपी बहू(Gopi Bahu) को भला कौन नही जानता। आज घर-घर में उसने एक मासूम चेहरे से अपनी एक अलग पहचान बनाई है। देवोलीना भट्टाचार्य(Devoleena Bhattacharjee) टीवी की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं।और आज के समय में वो सबसे मंहगी अभिनेत्री के रूप में पहचानी भी जाती हैं। गोपी बहू के नाम से फैमस देविलोना (Devoleena Bhattacharjee) ने अपने करियर की शुरूआत छोटे पर्दे पर आने वाले रियलिटी शो डांस इंडिया डांस(Dance India Dance Season 2) के सीजन 2 से की थी।

इसके बाद देवोलीना भट्टाचार्य ने साल 2011 में टीवी पर आने वाला सीरियल ‘सवारे सबके सपने अपने’(Sawaare Sabke Sapne-Preeto) प्रीतो का किरदार निभाकर डेब्यू किया था। इसके बाद सबसे ज्यादा सफलता उन्हें छोटे पर्दे आने वाला चर्चित सीरियल साथ निभाना साथिया (sath nibhana sathiya)से मिली।

इस सीरियल में काम करने के साथ साथ साथ देवोलीना भट्टाचार्य (Devolina Bhattacharjee) ने बिगबॉस 13 (Big Boss 13)में भी हिस्सा लेकर अपनी एक अलग जगह बनाई। बिगबॉस के घर में आकर दर्शकों को उनका रूप अलग ही देखने को मिला था। जिसमें वो सिद्धार्थ के साथ भी रोमांस करते नजर आई थी। अब यह जोड़ी जल्द ही एक बार फिर से दर्शकों का दिल जीत लेने के लिए आ रही है।

सीरियल साथ निभाना साथिया के मेकर्स ने अभी हाल ही में घोषणा की थी वो सीरियल का दूसरा सीजन जल्द ही लेकर आ रहे है। अब शो का फर्स्ट प्रोमो आउट हो गया है। जिसमें एक बार फिर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी इस शो में नजर आ रही है, जिससे ये पता चलता है कि अब वो शो में मेन लीड निभाने को तैयार हैं। इस शो की एक तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, पॉपुलर डिमांड पर हम वापस आ गए हैं।