scriptपति के दखल के कारण दिशा वकानी को छोड़ना पड़ा था ‘तारक मेहता’ शो, रखी थीं ये दो शर्तें! | did disha vakani quit taarak mehta ka ooltah chashmah due to husband mayur interference | Patrika News

पति के दखल के कारण दिशा वकानी को छोड़ना पड़ा था ‘तारक मेहता’ शो, रखी थीं ये दो शर्तें!

Published: Aug 19, 2022 11:59:55 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ 2008 से अब तक दर्शकों का फेवरेट शो बना हुआ है। इस शो कई कलाकारों को अलग पहचान बनाई। इनमें दिशा वकानी का नाम भी शामिल है। इस शो से दिशा वकानी को खूब प्यार मिला। हालांकि कुछ सालों बाद दिशा ने शो को अलविदा कह दिया। शो में उन्हें वापस लाने की काफी कोशिश की गई, लेकिन हर कोशिश नाकाम रही।

did disha vakani quit taarak mehta ka ooltah chashmah due to husband mayur interference

did disha vakani quit taarak mehta ka ooltah chashmah due to husband mayur interference

बीते कई सालों से दिशा वकानी को ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नहीं देखा गया है। दर्शक लंबे समय से उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन उनके हाथ निराशा लग रही है। आज भी लोग ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन को मिस करते हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि दिशा ने इस शो को क्यों अलविदा कहा था, नहीं तो चलिए हम आपको बताते हैं।
कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जाता है कि दिशा वकानी ने अपने पति मयूर पांडिया की वजह से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को छोड़ा था। साल 2019 में खबर आई थी कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के प्रोड्यूसर्स दिशा वकानी को वापस लाने की तैयारी कर रहे हैं। इस दौरान दिशा वकानी की जगह असित मोदी से उनके पति ने बात की। मयूर शादी के बाद दिशा वकानी की जिंदगी के फैसले लेने लगे थे। जिसकी वजह से दिशा वकानी और ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मेकर्स के बीच गलतफहमी हो गई।
 disha vakani mayur
मयूर ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मेकर्स के आगे शर्त रखी थी कि दिशा वकानी महीने में केवल 15 दिन ही काम करेंगी। इन 15 दिनों में वो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को केवल 4 घंटे ही देंगी। अतिस मोदी को मयूर की मनमानी पसंद नहीं आई। जिसके बाद असित मोदी और दिशा वकानी के रिश्ते बिगड़ गए।
आपको बता दें कि दिशा वकानी ने 2015 में चार्टेड अकाउंटेंट मयूर पाडिया से शादी की थी। दो साल बाद यानी 2017 में उन्होंने बेटी को जन्म दिया। कुछ समय बाद वो मैटरनिटी लीव पर चली गईं। बाद में असित मोदी ने कई बार दिशा वकानी को शो में वापस लाने की कोशिश की, लेकिन कोशिश नाकाम रही।
‘जुलाई 2008 से शुरू हुआ ये सीरियल टीवी की हिस्ट्री में सबसे लंबा चलने वाला पांचवा शो है। सीरियल को लोगों ने शुरुआत से ही बहुत पसंद किया। ये सीरियल 2010 में बालिका वधू को पीछे छोड़कर इंडियन टेलीविजन का सबसे ज्यादा देखे जाने वाला शो बना था। 2020 में तीन हजार एपिसोड पूरे करने वाले इस सीरियल ने सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो के तौर पर गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में नाम दर्ज किया।

ट्रेंडिंग वीडियो