scriptDipika Kakar husband shoaib ibrahim dance performance made him breathless on Jhalak Dikhhla Jaa 11 | दीपिका कक्कर के पति शोएब की बिगड़ी हालत, सांस लेना हुआ मुश्किल, ऐसा हुआ हाल | Patrika News

दीपिका कक्कर के पति शोएब की बिगड़ी हालत, सांस लेना हुआ मुश्किल, ऐसा हुआ हाल

locationमुंबईPublished: Feb 05, 2024 09:32:54 am

Submitted by:

Riya Chaube

Jhalak Dikhhla Jaa 11: टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम ने 'झलक दिखला जा' के नए एपिसोड में धमाकेदार परफॉर्मेंस दी। लेकिन इस एक्ट के दौरान शोएब की तबीयत बिगड़ गई।

shoaib_ibrahim_in_jhalak_dikhhla_jaa.jpg
Jhalak Dikhhla Jaa 11: 'झलक दिखला जा 11' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। डांस रियलिटी शो को टीआरपी चार्ट पर भी अच्छे नंबर मिल रहे हैं। सभी कंटेस्टेंट शो में अच्छी परफॉरमेंस दे रहे हैं। वहीं शोएब इब्राहिम भी अपनी परफॉर्मेंस से जजेस और फैंस का दिल जीत रहे हैं। लेकिन अगले एपिसोड में शोएब एक खतरनाक एक्ट करने वाले हैं। इस एक्ट की वजह से शोएब इब्राहिम की तबीयत भी बिगड़ गई है।

शोएब का एक्ट
शेयर हुए प्रोमो के अनुसार, इस एपिसोड में शोएब इब्राहिम हॉरर एक्ट करने वाले हैं। इस परफॉर्मेंस के लिए शोएब के चेहरे पर प्रोस्थेटिक मेकअप किया गया था। इस मेकअप के चलते शोएब का चेहरा पहचानना भी मुश्किल हो गया था। दीपिका कक्कड़ के पति एक्ट में भूत बने थे। शोएब के परफॉर्मेंस की सभी जजेस ने खूब तारीफ की।

एक्ट के बीच बिगड़ी हालत
एक्ट के बीच में ही शोएब की हालत खराब हो गई और वो सांस नहीं ले पा रहे थे। एक्ट खत्म होते ही टीम ने स्टेज पर आकर शर्ट के बटन खोले ताकि हवा पास हो सके जिससे शोएब कम्फर्टेबल फील कर सकें।


यह भी पढ़ें

बिहार पॉलिटिक्स पर बेस्ड इन सीरीज को देख घूम जायेगा दिमाग, ओटीटी पर मचा रखा एंटरटेनमेंट का तहलका, देखें लिस्ट

ट्रेंडिंग वीडियो