दीपिका कक्कड़ के पति शोएब पर लगाया उनकी कमाई पर मौज उठाने का आरोप

By: Shweta Dhobhal
| Published: 10 May 2021, 05:18 PM IST
दीपिका कक्कड़ के पति शोएब पर लगाया उनकी कमाई पर मौज उठाने का आरोप
Dipika Kakar Shoaib Ibrahim slam trolls for posting abusive comments

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और उनके पति शोएब इब्राहिम को ट्रोल करते हुए कई लोगों ने उनकी वीडियो पर भद्दे कमेंट्स किए। जिसके बाद कपल ने सोशल मीडिया पर उन लोगों को करारा जवाब दिया। इस दौरान दीपिका को काफी गुस्से भी देखा गया।

 

नई दिल्ली। छोटे पर्दे पर के मोस्ट पॉपुलर शो ससुराल सिमर से घर-घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने कुछ सालों पहले ही शो के को-स्टार शोएब इब्राहिम संग शादी रचा ली थी। रील लाइफ के साथ-साथ रियल लाइफ में भी लोगों ने कपल को खूब प्यार दिया। नेहा और शोएब ने लॉकडाउन के दौरान अपना एक यूट्यूब चैनल भी ओपन किया है। जिसमें दोनों अपने ब्लॉग्स और मजेदार वीडियोज अपलोड करते रहते हैं और अपने फैंस से जुड़े रहते हैं। इस बीच एक बार फिर से दीपिका कक्कड़ को ससुराल सिमर के दूसरे सीज़न की शूटिंग शुरू कर दी है। जिसकी वजह से उन्हें हाल ही में घर से बाहर निकलना पड़ा। यह बात शायद दीपिका के फैंस को पसंद नहीं आई और उन्होंने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

वीडियोज पर लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि जब एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ के फैंस को पता चला कि उन्होंने फिर से शूटिंग शुरू कर दी है। तो उन्होंने एक्ट्रेस के ब्लॉग वीडियो में भद्दे कमेंट्स करना शुरू कर दिए। वीडियो पर भद्दे कमेंट्स पढ़ दीपिका और शोएब काफी भड़क गए और उन्होंने उन तमाम को करारा जवाब दिया। ट्रोलर्स को जवाब देते हुए शोएब ने पहले कोरोनावायरस पर अपनी चिंता जाहिर की और कहा कि समय के साथ-साथ पैन्डेमिक और भी खतरनाक होता जा है। इसी के साथ उन्होंने बताया कि' पैन्डेमिक होते हुए भी वह अपने एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। उस प्रोजेक्ट के साथ-साथ और लोग भी जुड़े हैं। ऐसे में अगर वह प्रोजेक्ट बंद हो गया तो कई लोग बेरोजगार हो जाएंगे।'

दीपिका कक्कड़ ने दिया ट्रोलर्स को जवाब

कोरोना की स्थिति पर बात करने के बाद शोएब और दीपिका ने मिलकर उन तमाम लोगों की जमकर क्लास लगाई जिन्होंने भद्दे कमेंट्स किए थे। एक्ट्रेस ने कहा कि कुछ ऐसे लोग हैं जो उनके पति और उनके परिवार को लेकर ऐसी बातें कह रहे हैं कि 'वह जानकर दीपिका को काम के लिए बाहर भेज रहे हैं और खुद शोएब घर पर बैठकर उनके पैसों पर मौज कर रहे हैं।' एक्ट्रेस ने उन लोगों को जवाब देते हुए कहा कि 'उन्हें ऐसे लोगों की सोच पर सच में बहुत दया आती है जो सोशल मीडिया गंदी भाषा का प्रयोग करते हैं। साथ ही दीपिका ने बताया कि शादी के बाद काम करना उनकी चॉइस थी और उनके परिवार वालों ने उनके इस फैसले की इज्जत भी की।'

जीता था बिग बॉस 12 का ताज


आपको बता दें एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने 'बिग बॉस सीज़न 12' की विनर भी रह चुकी हैं। शो में एक्ट्रेस को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था। इस शो में उनकी सबसे अच्छी बॉन्डिंग भारतीय क्रिकेटर श्रीशंत संग देखी गई। शो में श्रीशंत ने उन्हें अपनी बहन माना था।