scriptपहले से दोगुना मजेदार होगा ‘दिल है हिदुंस्तानी 2’: सुनिधि चौहान | double dose of Entertainment in Dil hai hindustani: Sunidhi chauhan | Patrika News

पहले से दोगुना मजेदार होगा ‘दिल है हिदुंस्तानी 2’: सुनिधि चौहान

Published: Jun 19, 2018 04:34:54 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

उन्होंने बताया कि इस बार खतरनाक टैलेंट है।

Sunidhi chauhan and Badshah

Sunidhi chauhan and Badshah

भूप सिंह चौधरी

स्टार प्लस के सिगिंग शो ‘दिल है हिंदुस्तानी’ के दूसरे सीजन को जाने माने पंजाबी रैपर बादशाह, सुनिधि चौहान और प्रीतम जज कर रहे हैं। सोमवार को शो के लॉचिंग मौके पर सुनिधि चौहान और रैपर बादशाह ने पत्रिका एंटरटेनमेंट से खास बातचीत करते हुए बताया कि इस बार ये शो पहले के मुकाबले दोगुना मजेदार होने वाला है। इस शो में इंटरनेशनल लेवल के कंटेस्टेंट भाग ले रहे हैं। हम इस शो को जज करने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। उन्होंने बताया कि इस बार खतरनाक टैलेंट है। हमें लगा था पिछली बार ही सारा टैलेंट खत्म हो गया तो इस बार नया टैलेंट कहां से लाएंगे। लेकिन हम खुश हैं कि इस बार पहले से भी ज्यादा टैलेंट हैं। इस बार इंडिया के अलावा कई इंटरनेशनल कंटेस्टेंट भी हैं तो एंटरटेनमेंट की कोई कमी नहीं है।
करण जौहर को कर रहें मिस
बता दें ‘दिल है हिंदुस्तानी’के पहले सीजन में जाने माने डायरेक्टर, प्रोड्यूसर करण जौहर, शालमली गोलखड़े, रैपर बादशाह और शेखर जज कर रहे थे। लेकिन इस बार बादशाह एक ऐसे इकलौते जज है जिन्हें रिटेन किया गया है। पहले सीजन के तीनों जजों को रिटेन न करने को लेकर बादशाह ने कहा, ‘हो सकता शो मेकर्स इस बार नए चेहरों को मौका देना चाहते हों।
इसलिए ज्वाइन किया ‘दिल है हिंदुस्तानी 2’
बादशाह ने बताया कि मैंने ‘दिल है हिंदुस्तानी 2’ को इसलिए ज्वाइन किया है क्योंकि मैंने लोगों को बताना चाहता हूं कि रैपिंग एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जिसे सीरियसली लेना चाहिए। मुझे लगता है कि अब तक लोगों ने ऐसे कई प्लेटफॉर्म है जिसे सीरियसली नहीं लिया हैं, जैसे डासिंग, स्टैडअप कॉमेडी और रैपिंग। मैं इस प्रोग्राम के जरिए लोगों को रैपिंग को लेकर एजुकेट करना चाहता हूं। यह मेरे लिए बहुत बड़ा मौका है।
इससे अच्छा प्लेटफॉर्म और नहीं हो सकता
स्टार प्लस के शो ‘दिल है हिंदुस्तानी 2’ में पहली बार जज के रूप में आ रही सुनिधि ने कहा, मैं इस शो को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं। यह शो मुझे बेहद पसंद है। मुझे इस शो में तरह-तरह का टैलेंट एक प्लेटफॉर्म पर देखने को मिल रहा है। उन्होंने बताया कि अब तक कुछ ही एपिसोड शूट किए गए हैं जिसमें मुझे बहुत मजा आया है। जज करने को लेकर सुनिधि ने कहा कि मुझे जज करने को लेकर कहा, ‘मैं जज करू तो शायद मुश्किल हो, मैं उसे जज की तरह नहीं देखती। जो बेस्ट होता है उसकी परफॉर्मेंस और ऑडियंस की वोटिंग से ही पता चला जाता है उनकी जर्नी कहां तक जाने वाली है।
मडरहुड को कर रही एन्जॉय
सुनिधि ने मरहुड को कहा,’मैं मदरहुड’ को लेकर खूब एन्जॉय कर रही हूं। चीजें पहले से काफी आसान हो गई हैं। अब मैं कोई भी शो और या रिकॉडिंग करती हूं ज्यादा मजा आता है। अभी उनके पांच महीने का बच्चा है।
‘संजू’ के लिए गाया ‘मैं भी बढिय़ा तू भी बढिय़ा’
सुनिधि चौहान ने संजय दत्त की बयोपिक ‘संजू’ के लिए ‘मैं भी ‘बढिय़ा तू भी बढिय़ा’ गाना गया है। सुनिधि ने कहा, मैं गाने को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं और बताया कि मुझे राजू ने ऐसा ही ब्रीथ दिया था कि लोग पुराने जमाने में गाते थे इस गाने ठीक वैसे ही गाना है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो