scriptGhum hai kisikey pyaar meiin 1 october written Update :सई के साथ हुई बडी दुर्घटना | GHKKPM 1 oct 2021 Written Update Spoiler Alerts | Patrika News

Ghum hai kisikey pyaar meiin 1 october written Update :सई के साथ हुई बडी दुर्घटना

locationनई दिल्लीPublished: Oct 01, 2021 10:01:10 am

Submitted by:

Divya Kashyap

सीरियल गुम है किसी के प्यार में एक नए ट्विस्ट की और बढ़ता जा रहा है। एक और जहां सई चौहान निवास छोड़कर गडचिरोली की ओर रवाना हो गई है । वहीं दूसरी और रास्ते में सई के साथ बहुत बड़ी दुर्घटना हो गई है।

ghum_hai_isi_kpyar_mey.jpg
नई दिल्ली। सई ,विराट ,पत्रलेखा सम्राट इन सबकी जिंदगी में बहुत बड़ा बदलाव आने वाला है। सई ने गडचिरोली जाने का फैसला ले लिया है । और वह चौहान निवासी रवाना भी हो गई है रास्ते में सई एक दुर्घटना की शिकार हो जाती है।

बड़ी मम्मी ने पत्रलेखा को भी टीका लगाने को कहा।
बड़ी मम्मी ने पत्रलेखा से कहा कि वह सम्राट को तिलक करें । और सम्राट को कहा कि वह भी पत्रलेखा के मांग में सिंदूर भरे। इधर देवयानी सब में प्रसाद बांटने की जिद करती हैं । बड़ी मामी उसे समझाती है कि प्रसाद पत्रलेखा को बांटने दे ।वह खाना बांट दे।

सब खाने के लिए डायनिंग टेबल पर बैठते हैं
पूरा चौहान परिवार खाना खाने के लिए डाइनिंग टेबल पर बैठता है। करिश्मा कहती है कि अब तक पूरा परिवार कहां आया है। सई भाभी तो आई नहीं । इस पर पत्रलेखा कहती है कि वह उसे बुलाने नहीं जा रही । सई को आना होगा तो आएगी। नहीं आना होगा तो नहीं आएगी सम्राट सबसे कहता है कि सई इस घर की सबसे छोटी सदस्य है। क्या हुआ अगर उसने थोड़ा बहुत जिद कर ही लिया तो हम उसे थोड़ा प्यार तो दे सकते हैं।

सई अपने पुरानी अच्छी बातों को याद करके घर से चली जाती है।
इधर सई अपनी अच्छी यादें जो उसने च्वाहन निवास में बिताई होती हैं । उन्हें याद करके घर से विदा हो जाती है।
(Precap –सई जा ही रही होती है कि रास्ते में एक बच्चे को बचाते बचाते वह खाई में गिर जाती है। और उसे हॉस्पिटल एडमिट किया गया है । इधर जब घर वालों को पता चलता है कि सई ने चौहान निवास छोड़ दिया है। तो सम्राट कहता है कि चलकर उसे वापस लेकर आते हैं। पर विराट इस बात के लिए राजी नहीं होता।)
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो