scriptGhum hai kisikey pyaar meiin 13w october ritten Update :विराट मिलता है सई से | GHKKPM 13 oct 2021 Written Update Spoiler Alerts | Patrika News

Ghum hai kisikey pyaar meiin 13w october ritten Update :विराट मिलता है सई से

locationनई दिल्लीPublished: Oct 13, 2021 08:48:51 am

Submitted by:

Divya Kashyap

सीरियल गुम है किसी के प्यार में सई का एक्सीडेंट हो गया है । जिसके बाद पूरा परिवार काफी परेशान है।

ghkpm002.jpg

,,

नई दिल्ली । सीरियल गुम है किसी के प्यार में सई के एक्सीडेंट के बाद पूरे चौहान निवास में उदासी छाई हुई है । बड़ी मामी निनाद मामा सई की तबीयत को लेकर काफी चिंतित हैं।

पूरा चौहान निवास सई को मिलने हॉस्पिटल आता है
निनाद मामा बड़ी मामी सभी लोग सई को मिलने हॉस्पिटल आते हैं । बड़ी मामी सई को कहती है कि वह जल्दी से जल्दी ठीक हो कर घर आ जाए । घर उसके रहने से ही रौनक भरा लगता है। निनाद भी सई को बहुत प्यार से ठीक होने के लिए कहता है।

विराट मिलता है सई से
विराट सई से मिलता है और उससे बातें करता है । लेकिन सई कुछ जवाब नहीं देती । नर्स उसके लिए नारियल पानी लेकर आई होती है । विराट जिसे सही को पिलाने की कोशिश करता है।
विराट करता है सई के आवा की एक्टिंग
विराट सई के आवा की एक्टिंग करता है। ताकि सही थोड़ा मुस्कुराए और नारियल पानी पिए। विराट के ऐसा करने पर सई को अच्छा लगता है । और वह विराट को गले लगा कर रोती है। जिसके बाद वह नारियल पानी भी पीती है।
Precap — विराट देखता है कि सई उसके सामने आकर खड़ी हो जाती है। और बहुत सारी बातें करने लगती है। वह उसे कहता है कि हो गई सई जोशी की तानो की दुकान शुरू । और कहता है कि मुझे बहुत अच्छा लग रहा है तुम्हें बोलता हुआ देखकर।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो