scriptHimanshi Khurana के घर पहुंचा कोरोना, करवाया ‘कोविड 19’ टेस्ट, Asim Riaz कर रहे है दुआ | Himanshi Khurana gets 'Kovid 19' test bad for two days | Patrika News
TV न्यूज

Himanshi Khurana के घर पहुंचा कोरोना, करवाया ‘कोविड 19’ टेस्ट, Asim Riaz कर रहे है दुआ

अमिताभ बच्चन(amitabh bachchan) के साथ उनके परिवार के सदस्यों के कोविड 19 टेस्ट पॉज़िटिव आने के बाद से मच गई खलबली
हिमांशी खुराना(Bigg Boss 13 Contestant) की तबीयत हुई ख़राब

नई दिल्लीJul 16, 2020 / 09:24 am

Pratibha Tripathi

Himanshi Khurana COVID 19 Test

Himanshi Khurana COVID 19 Test

नई दिल्ली। कोरोना(coronavirus disease) महामारी का असर आम इंसान से लेकर बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियों के बीच पहुंच चुका है। अभी पूरा देश अमिताभ बच्चन(amitabh bachchan corona positive) और उनके परिवार के ठीक होने की दुआ कर रहा है वही अब टीवी एक्टर्स के भी कोविड 19 (coronavirus disease)से संक्रमित होने की ख़बरें आ चुकी हैं। अब बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रहीं हिमांशी खुराना(Bigg Boss 13 Contestant) की तबीयत दो दिन से ख़राब है, जिसके बाद उन्होंने कोविड 19 का टेस्ट करवाया है।

https://twitter.com/realhimanshi/status/1283363454644977664?ref_src=twsrc%5Etfw

मिली जानकारी के अनुसार हिमांशी(Himanshi Khurana COVID 19 Test) की तबीयत पिछले दो दिन से काफी खराब चल रही है। जिसके चलते उन्होंने कोविड 19(COVID 19 Test) का टेस्ट कराया है। जिसकी रिपोर्ट अभी नही आई है। उन्हें भी अपनी आने वाली रिपोर्ट की बेस्रबी से इंतज़ार है। जिसे वो अपने आप फैंस के साथ शेयर करेंगी।

https://twitter.com/realhimanshi/status/1283363454644977664?ref_src=twsrc%5Etfw

हिमाशी(Himanshi Khurana) की तबीयत खराब होने की खबर मिलते ही फैंस उनकी सेहत की कामना कर ही रहे हैं, इसके अलावा उनके सबसे खास माने जाने वाले टीवी एक्टर आसिम रियाज़(asim riaz) भी हिमांशी की रिपोर्ट नेगेटिव आने की दुआ कर रहे हैं।

बता दे कि हिमांशी (Himanshi Asim Affair)और आसिम बिग बॉस13 में नजर आए थे और इसी घर में आने के बाद उन दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ी थी। आसिम(asim riaz) ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था बिग बॉस13 शो से जाने के बाद दोनो के अफेयर के चर्चे बाहर भी सुनने को मिली है। अभी हाल ही में दोनों(Himanshi Asim Music Videos) की जोड़ी म्यूज़िक वीडियो में भी साथ रोमांस करते दिखाई दी थी।

View this post on Instagram

Saree @aliwarofficial Mua @saurabhmakeovers

A post shared by Himanshi Khurana 👑 (@iamhimanshikhurana) on

हिमांशी ने बिग बॉस 13 के घर में इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें पंजाब की ऐश्वर्या राय के नाम से जाना जाता है। हिमांशी ने कई पंजाबी फ़िल्मों और म्यूज़िक वीडियोज़ में काम किया है। आसिम के साथ शो में उनकी कैमिस्ट्री काफ़ी लोकप्रिय रही थी। आसिम ने एक एपिसोड में हिमांशी को प्रपोज़ भी किया था।

Home / Entertainment / TV News / Himanshi Khurana के घर पहुंचा कोरोना, करवाया ‘कोविड 19’ टेस्ट, Asim Riaz कर रहे है दुआ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो