scriptकिसान आंदोलन में गईं Himanshi Khurana का कोरोना टेस्ट निकला पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर दी जानकारी | Himanshi Khurana tested positive for covid-19 | Patrika News

किसान आंदोलन में गईं Himanshi Khurana का कोरोना टेस्ट निकला पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

locationनई दिल्लीPublished: Sep 28, 2020 09:37:46 am

Submitted by:

Sunita Adhikari

हिमांशी ने बताया कि वह किसान आंदोलन में गई थीं। जिसके बाद उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया तो रिपोर्ट पॉजिटिव निकली।

himanshi_khurana.jpg

Himanshi Khurana tested positive for Covid-19

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ता जा रहा है। हर दिन लगभग 80 से 90 हजार लोग कोरोना से संक्रमित हो रहे हैं। हाल ही में बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। इस बात की जानकारी खुद हिमांशी ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। हिमांशी ने बताया कि वह किसान आंदोलन में गई थीं। जिसके बाद उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया तो रिपोर्ट पॉजिटिव निकली। हिमांशी ने कहा कि जितने भी उनके संपर्क में आए हैं वो अपना टेस्ट करवा लें।
किसान आंदोलन में हुई थीं शामिल

हिमांशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा, “मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि पूरी सावधानी बरतने के बाद भी मेरा कोविड-19 का टेस्ट पॉजिटिव निकला है। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि मैंने दो दिन पहले किसानों के प्रोटेस्ट में हिस्सा लिया था। उस जगह काफी भीड़ थी। इसलिए आज शाम शूट पर जाने से पहले मैंने अपना कोविड टेस्ट कराने का सोचा। मैं केवल उन लोगों को यह बताना चाहती थी कि वह अपना टेस्ट करवा लें, जो मेरे संपर्क में आए थे और जो लोग आंदोलन कर रहे हैं वो पूरी सावधानी बरतें। मैं ये गुजारिश करना चाहती हूं कि वह यह ना भूले हम महामारी से गुजर रहे हैं। इसलिए कृपया अपना ध्यान रखें।”
हिमांशी खुराना की यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। साथ ही फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

View this post on Instagram

🙏🙏

A post shared by Himanshi Khurana 👑 (@iamhimanshikhurana) on

घर पर रहेंगी क्वारंटीन

बता दें कि पंजाब के साथ-साथ पूरे देशभर में किसान बिल को लेकर आंदोलन चल रहे हैं। ऐसे में कई सेलिब्रिटीज भी किसानों का साथ देते हुए इस आंदोलन में शामिल हो रहे हैं। हिमांशी खुराना भी इस आंदोलन का हिस्सा बनी थीं। लेकिन अब उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें घर पर ही रहना होगा। वर्क फ्रंट की बात करें तो हिमांशी खुराना इन दिनों कई म्यूजिक एलबम्स में नजर आ रही हैं। हाल ही में हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का गाना ‘दिल को मैंने दी है कसम’ रिलीज हुआ है, जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो