'इंडियन आइडल' 12 से नचिकेत लेले हुए एलिमिनेट, सोशल मीडिया पर फैंस ने कहा- सही निर्णय नहीं

By: पवन राणा
| Published: 29 Mar 2021, 06:12 PM IST
'इंडियन आइडल' 12 से नचिकेत लेले हुए एलिमिनेट, सोशल मीडिया पर फैंस ने कहा- सही निर्णय नहीं
,

सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' 12 में नचिकेत लेले को घर भेज दिया गया है। उनके एलिमिनेशन पर फैंस खासा नाराज हैं। उन्होंने इस निर्णय को गलत बताते हुए नचिकेत को बेस्ट सिंगर कहा है।

मुंबई। सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' के 12वें सीजन में प्रतियोगियों की आपस में प्रतिस्पर्धा जारी है। शो के ताजा एपिसोड में एक और प्रतिभागी को घर भेज दिया गया है। इस प्रतियोगी का नाम है नचिकेत लेले। नीतू कपूर के साथ फिल्माए गए इस एपिसोड में तीन प्रतियोगी बॉटम थ्री में थे। इनमें मोहम्मद दानिश, सवाई भाट और नचिकेत लेेले शामिल थे। हालांकि एलिमिनेशन नचिकेत लेले का हुआ। इसके बाद सोशल मीडिया पर नचिकेत के एलिमिनेशन को सही नहीं बताया जा रहा है।

तीन प्रतियोगी थे बॉटम थ्री में
'इंडियन आइडल' 12 के लेटेस्ट एपिसोड में दिवंगत बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि दी गई। इसके लिए उनकी पत्नी नीतू कपूर को इनवाइट किया गया। इस एपिसोड में प्रतियोगियों ने ऋषि और नीतू पर फिल्माए गाने पेश किए। एपिसोड के अंत में एक प्रतियोगी का एलिमिनेशन होना था। बॉटम में आए तीन प्रतियोगी मोहम्मद दानिश, सवाई भाट और नचिकेत लेले में से किसी एक को घर भेजना था। इनमें से नचिकेत को घर भेजा गया। इसके बाद सोशल मीडिया पर नचिकेत के समर्थन में फैंस ने कमेंट किए। अधिकांश का मानना है कि नचिकेत को लेकर किया गया फैसला सही नहीं था।

यह भी पढ़ें : इंडियन आइडल की सयाली पर गरीबी की झूठी कहानी बताने का आरोप, पुराना वीडियो हुआ वायरल

nachiket_lele.jpg

एलिमिनेशन को लेकर फैंस नाराज
सोशल मीडिया पर नचिकेत ने अपने एलिमिनेशन को लेकर पोस्ट किया। इसमें उन्होंने आयोजकों, प्रतियोगियों, जजेज सहित सभी को शुक्रिया कहा। इस पोस्ट के कमेंट्स सेक्शन में फैंस ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी। एक फैन का कहना है,'आपको तो विजेता होना चाहिए था...'एक चतुर नार' जिस तरह से आपने गाया, वैसा कोई नहीं गा सकता'। एक अन्य ने कहा,' पहले सिरीशा और अब आप शो से एलिमिनेट हुए हो। बहुत बुरे निर्णय।' एक दूसरे शख्स ने लिखा,' बहुत गलत। आप सबसे बेस्ट हैं और रहेंगे। आपको जीवन अच्छी चीजों को प्राप्त करें। हम आपको वास्तव में मिस करेंगे। आप मेरे लिए वाकई विजेता हैं। जो भी हो आपने कई दिल जीते हैं।'

यह भी पढ़ें : इंडियन आइडल में कंटेस्टेंट का गाना सुन फूट-फूटकर रोईं Neha Kakkar, भगवान को याद कर कही खास बात

ये प्रतियोगी हुए शो से बाहर
'इंडियन आइडल' 12 से अब तक 6 प्रतियोगी बाहर हो चुके हैं। इनमें सबसे पहले साहिल सोलंकी का एलिमिनेशन हुआ। इस शो में साहिल की सबसे शानदार प्रस्तुति 'स्लो मोशन अंग्रेजा' सॉन्ग पर रही। एलिमिनेट होने वाले प्रतियोगियों में दूसरा नाम सम्यक प्रसन्ना का था। तीसरा नाम वैष्णव गिरीश का आया। चौथा एलिमिनेशन अनुष्का बनर्जी के रूप में हुआ। नचिकेत से पहले सिरीशा भगवातुला को एलिमिनेट किया गया। अब टॉप में पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, सायली कांबले, अंजलि गायकवाड़, आशीष कुलकर्णी, निहाल तारो, मोहम्मद दानिश, शनमुख प्रिया और सवाई भाट रह गए हैं।