script

Jasleen Matharu ने स्टेज पर लगाया अपने डांस का तड़का, ‘बन्नो तेरा स्वैगर’ गाने पर फैन्स को यूं नचाया, देखें वायरल Video

locationनई दिल्लीPublished: Sep 18, 2020 10:18:10 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

Jasleen Matharu ने पार्टी में किया धमाकेदार डांस
सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा है वायरल

Jasleen Matharu dance viral

Jasleen Matharu dance viral

नई दिल्ली। बिगबॉस में भजन संम्राट अनूप जलोटा के साथ कंटस्टेंट रहीं Jasleen Matharu उस वख्त ज़बरदस्त सुर्खियों में आईं थीं, लेकिन फाइनल की रेस में वे पिछड़ गईं थीं, पर इसके बाद भी उनकी लोकप्रियता सोशल मीडिया पर बरकरार रही। जसलीन सोशल मीडिया पर वीडियो और अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, जिन्हें लोग काफी पसंद करते हैं। पर इन दिनों जसलीन मथारू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में जसलीन एक पार्टी में ज़बरदस्त डांस और अपने गाने से वहां मौजूद लोगों को दीवाना बनाती नज़र आईं हैं। अब उनका वही वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है।

जसलीन मथारू का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें जसलीन कंगना के फेमस गाने ‘बन्नो तेरा स्वैगर’ पर डांस करती दिखीं। आपको बतादें जसलीन के इस वीडियो को अब तक हजारों लोगों ने देखा है। एक्ट्रेस ने अपना डांसिंग वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा किया है। यह कोई पहला मौका नहीं है जब जसलीन का वीडियो वायरल हुआ हो, इससे पहले भी उनके वीडियो लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र रहे हैं। अगर उनके काम की बात करें तो अंतिम बार जसलीन को टीवी शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में पारस की ‘दुल्हनिया’ के किरदार में देखा गया था।

जसलीन मथारू के बारे में कहा जाता है कि वे महज 11 वर्ष की उम्र से शास्त्रीय और पाश्चात्य संगीत सीखना शुरू कर दिया था, और 16 वर्ष की उम्र में उन्होंने इंटर कॉलेज सिंगिंग कॉम्पटीशन में बेस्ट फीमेल सिंगर का मेडल जीता था। लेकिन जसलीन मथारू तब सुर्खियों में आईं जब वे भजन संम्राट अनूप जलोटा के साथ बिग बॉस 12 में उनकी पेयर बन कर एंट्री की थीं।

ट्रेंडिंग वीडियो