scriptकपिल शर्मा की बेटी अनायरा ने बजाया ड्रम, बोली- पापा आप भी बजाओ | Kapil Sharma’s daughter Anayra plays drums and says Papa aap bajao | Patrika News

कपिल शर्मा की बेटी अनायरा ने बजाया ड्रम, बोली- पापा आप भी बजाओ

Published: Jan 18, 2022 10:44:25 pm

Submitted by:

Archana Keshri

कई सेलिब्रिटी अपने बच्चों की फोटो खींचने से मना करते हैं तो वहीं कुछ सेलिब्रिटी अपने बच्चों की फोटो और वीडियोज जम कर अपने फैंस के लिए शेयर करते रहते हैं। कॉमेडियन कपिल शर्मा भी अक्सर अपने बच्चों की तस्वीर और वीडियो शेयर कर अपने फैंस को उनकी झलक से रुबरु कराते रहते हैं।

कपिल शर्मा की बेटी अनायरा ने बजाया ड्रम, बोली- पापा आप भी बजाओ

कपिल शर्मा की बेटी अनायरा ने बजाया ड्रम, बोली- पापा आप भी बजाओ

कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अक्सर वो अलग-अलग सेलिब्रिटिज के साथ अपनी तो फोटोज और वीडियोज शेयर तो करते ही हैं। साथ ही वो अपने फैमिली और बच्चों की फोटोज भी शेयर करते हैं। हाल ही में कपिल ने अपी बेटी अनायरा का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अनायरा ड्रम बजाती नजर आ रही हैं।
अनायरा कि एक वीडियो कपिल ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर स्टोरीज सेक्शन में शेयर किया है, इस वीडियो में अनायरा ने सफेद कलर की हुडी और डेनिम जींस पहन रखी है। अनायरा वैसे तो क्यूट है ही, मगर वीडियो में उनकी क्यूटनेस देखने लायक है। अनायरा वीडियो में एक स्टूल पर बैठकर ड्रम बजाती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो के लास्ट में अनायर अपने पापा से कहती है, “पापा आप बजाओ, आप भी बजाओ।”


कपिल ने वीडियो के शेयर करते हुए लिखा है – “जैसे पापा वैसी बेटी।” इस वीडियो को कपिल के फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कपिल ने साल 2018 में 12 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी की थी। दोनों के एक बेटा और एक बेटी हैं। बेटे का नाम त्रीशान है। कपिल ने कुछ दिन पहले अपने बेटे का भी एक वीडियो शेयर किया था जिसमें त्रीशान डांस करते नजर आए थे।

यह भी पढ़े – ऐश्वर्या रजनीकांत शर्म से हो गईं थी लाल, जब धनुष ने उनके लिया किया ये काम
यह भी पढ़े – 2 टुकड़ों में मिली इस एक्ट्रेस की लाश, पुलिस ने हत्या के शक में पति और ड्राइवर को किया गिरफ्तार
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो