script

कंगना के सामने करण कुंद्रा ने खोले अपने और तेजस्वी के बेडरूम से जुडे़ राज, बताया कौन किस चीज में है माहिर

locationनई दिल्लीPublished: May 09, 2022 02:13:46 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

कंगना रनौत का शो लॉकअप भले ही खत्म हो गया हो, लेकिन इससे जुड़े वीडियोज अभी भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस दौरान एक मजेदार वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में करण कंगना के सामने तेजस्वी और अपने बेडरूम सीक्रेट्स खोलते हुए नजर आ रहे हैं।

karan kundra reveals bedroom secrets with girlfriend tejasswi prakash

karan kundra reveals bedroom secrets with girlfriend tejasswi prakash

लॉक अप में कंगना रनौत ने करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को स्टेज पर बुलाया और डांस करने के लिए कहा, जिस के बाद दोनों ने नागिन गिन और इक हो गए हम और तुम सॉन्ग पर डांस परफॉर्मेंस दिया। इसके बाद पर कंगना रनौत ने करण कुंद्रा और उनकी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश से बेहद पर्सनल सवाल पूछती हैं, जिससे तेजस्वी पानी पानी हो जाती हैं और कहती हैं मम्मी न देख ही हों। इस पर करण ने कहा कि वह उन्हें हैंडल कर लेंगे।

कंगना सबसे पहले पूछती हैं कि दोनों में से ज्यादा पोजेसिव कौन है? इसपर दोनों एक दूसरे का नाम लेते हैं। जब बात आई कि कौन सबसे पहले सॉरी बोलता है तो तेजस्वी प्रकाश ने कहा कि करण ही उन्हें पहले सॉरी बोलते हैं।
कंगना फिर पूछती हैं कि आप दोनों में से ज्यादा अच्छा किसर कौन है? इस सवाल पर भी करण और तेजस्वी एक दूसरे का नाम लेते हैं, लेकिन करण तेजस्वी से चुटकी लेते हुए कहते हैं । शरमा क्यों रही है ये लॉक अप है। इसपर तेजस्वी कहती हैं- हम दोनों की काफी अच्छे हैं, लेकिन करण तेजस्वी से कहते हैं कि पहली बार में तुम ज्यादा अच्छी थी। इसपर तेजस्वी भी हामी भरते हुए कहती हैं कि पहली किस में वो बेस्ट थीं।

इसके बाद जो केगना पूछती हैं उससे सब शॉक्ड हो जाते हैं। कंगना रनौत आगे मस्ती में पूछती हैं- किसे टॉप पर रहना पसंद है? कंगना तुरंत आगे कहती हैं मैं गेम की बात कर रही हूं। इसपर करण तेजस्वी की ओर इशारा करते हुए कहते हैं- गेम में उसे, लेकिन करण आगे कहते हैं- मैं गेम की बात नहीं कर रहा हूं. करण के इस जवाब पर तेजस्वी कहती हैं ये क्या हो रहा है। आपको बता दें शो खत्म हो चुका है और मुनव्वर फारूकी लॉक अप के पहले सीजन के विनर चुने गए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो