scriptसरप्राइज देख बेकाबू हुए करण कुंद्रा, सबके सामने तेजस्वी प्रकाश को करने लगे किस | Karan Kundrra gets emotional after see Tejasswi Prakash surprise watch video | Patrika News

सरप्राइज देख बेकाबू हुए करण कुंद्रा, सबके सामने तेजस्वी प्रकाश को करने लगे किस

Published: Nov 26, 2022 02:33:43 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

टीवी के पॉपुलर कपल तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) अक्सर साथ में स्पॉट होते हैं। बिग बॉस 15 के बाद से दोनों सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं। अब हाल ही में एक बार फिर दोनों को साथ देखा गया, लेकिन इस बार तेजस्वी को देख करण कैमरे के सामने ही बेकाबू हो गए।

Karan Kundra Tejasswi Prakash

Karan Kundra Tejasswi Prakash

टीवी के लवी डबी कपल तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को साथ में दर्शक खूब पसंद करते हैं। दोनों को साथ देख लोग खुश हो जाते हैं। इन दोनों की जोड़ी छोटे पर्दे की सबसे सबसे प्यारी और रोमांटिक जोड़ी है।
आमतौर पर करण अपनी लेडी लव को खुश करने के लिए उन्हें सरप्राइज देते रहते हैं। लेकिन इस बार तेजस्वी ने चौंका दिया।

हाल में करण कुंद्रा एक लंबे वर्क शेड्यूल से वापस मुंबई लौटे थे तब गर्लफ्रेंड तेजस्वी अपने बॉयफ्रेंड को रिसीव करने पहुंची थीं, उन्हें देख करण सरप्राइज हो गए और कैमरे के सामने ही बेकाबू हो गए।

यह भी पढ़ें

राखी सावंत के बर्थडे पर मेहरबान हुए आदिल

https://twitter.com/RohitSaraiya4/status/1596237407997034496?ref_src=twsrc%5Etfw
उनकी इस मुलाकात की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं। दोनों ने साथ मिलकर खूब सारे पोज भी दिए उसके बाद गाड़ी में बैठकर चले गए। गाड़ी में बैठते ही करण तेजस्वी को किस करने लग गए।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1596428637791653890?ref_src=twsrc%5Etfw
इन दोनों की ये तस्वीरे देख लोग दीवाने नजर आ रहे हैं और तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। इन दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अक्सर दोनों की शादी को लेकर मीडिया में बातें सामने आती रहती हैं। इसपर दोनों कई बार बात भी कर चुके हैं। करण ने एक बार शादी को लेकर कहा था कि अब किसी से कुछ छुपाते नहीं हैं। जो है सामने है। हम इस रिश्ते को धीरे-धीरे आगे बढ़ा रहे हैं। हां अगर शादी की बाद है तो मैडम के पास टाइम कहां है। जब भी इसपर बात होती है तो वो टॉपिक को मेरे ऊपर फेंक देती है और मैं उसके ऊपर।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1596428924589772801?ref_src=twsrc%5Etfw
उन्होंने आगे कहा था कि हमसे ज्यादा तो हमारे माता-पिता एक दूसरे से मिलते हैं, लेकिन हम इस रिश्ते को स्वाभाविक तौर पर आगे ले जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें

अंकिता लोखंडे घर दिखाने की बजाय दिखाने लगीं सेक्सी डांस मूव्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो