script‘कसौटी जिंदगी की 2’ के फैंस को लगेगा बड़ा झटका, कोमोलिका कर देगी प्रेरणा का खून, जानें आगे की कहानी… | Kasautii zindagii kay 2 prerna to get killed by komolika in a show | Patrika News

‘कसौटी जिंदगी की 2’ के फैंस को लगेगा बड़ा झटका, कोमोलिका कर देगी प्रेरणा का खून, जानें आगे की कहानी…

locationमुंबईPublished: May 22, 2019 09:42:56 am

Submitted by:

Riya Jain

‘Kasautii Zindagii kay 2’ शो के मुताबिक अनुराग और प्रेरणा बासु परिवार के सामने कोमोलिका की सच्चाई सबके सामने लाते हैं।

'कसौटी जिंदगी की 2' के फैंस को लगेगा बड़ा झटका, कोमोलिका कर देगी प्रेरणा का खून, जानें आगे की कहानी...

‘कसौटी जिंदगी की 2’ के फैंस को लगेगा बड़ा झटका, कोमोलिका कर देगी प्रेरणा का खून, जानें आगे की कहानी…

एकता कपूर के फेमस टीवी शो ‘Kasautii Zindagii kay 2’ इन दिनों टीआरपी की लिस्ट में आगे निकल गया है। अब शो में एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा। शो के मुताबिक अनुराग और प्रेरणा बासु परिवार के सामने कोमोलिका की सच्चाई सबके सामने लाते हैं।

kasautii-zindagii-kay-2-prerna-to-get-killed-by-komolika-in-a-show
मोहिनी और निवेदिता को कोमोलिका की सच्चाई जानकर गहरा सदमा लगता है और हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद अनुराग कोमोलिका को घर से बाहर फेंक देता है।

kasautii-zindagii-kay-2-prerna-komolika

इसके बाद अनुराग और प्रेरणा की जिंदगी में खुशियां आ जाती हैं। लेकिन यह खुशी ज्यादा दिन नहीं टिक पाती।आने वाले एपिसोड्स में दिखाया जाएगा कि अनुराग प्रेरणा को प्रपोज करने की प्लानिंग करता है और शिप पर डेट प्लान करता है। दोनों साथ में क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रहे होते हैं।

kasautii-zindagii-kay-2
लेकिन कोमोलिका अपने अपमान का बदला लेने के लिए उनकी इस रोमांटिक शाम को बर्बाद करेगी। जब अनुराग नहीं होता है, तो वह प्रेरणा पर हमला करेगी और प्रेरणा को शिप से नीचे धक्का देगी। अनुराग डेक पर प्रेरणा को बचाने के लिए भागेगा लेकिन वो अपने प्यार को बचा नहीं पाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो