कृतिका सेंगर ने ’छोटी सरदारनी’ को कहा अलविदा

By: पवन राणा
| Published: 26 Apr 2021, 10:02 PM IST
कृतिका सेंगर ने ’छोटी सरदारनी’ को कहा अलविदा

टीवी के पॉपुलर शोज में से एक ’छोटी सरदारनी’ में संध्या का रोल अदा कर रहीं एक्ट्रेस कृतिका सेंगर ने षो को अलविदा कह दिया है। इस मौके पर एक्ट्रेस ने कास्ट एंड क्रू के साथ फोटोज और वीडियोज साझा करते हुए यादगार मैसेज लिखा।

मुंबई। टीवी के पॉपुलर षोज में से एक 'छोटी सरदारनी’ में संध्या का रोल निभाकर लोकप्रिय हुईं एक्ट्रेस कृतिका सेंगर ने शो को अलविदा कह दिया है। एक्ट्रेस ने इस धारावाहिक से जुड़ी अपनी यादों को कई तस्वीरें साझा कर पेश किया है। कृतिका सेंगर ने यह भी साझा किया है कि इस शो का हिस्सा होकर उन्होंने कैसा महसूस किया और साथी कलाकारों के साथ उनका क्या अनुभव रहा।

कृतिका सेंगर ने शेयर किये आखिरी दिन के शूट के फोटोज

kratika_senger_last_day_shoot.png

(Photo Credit: Instagram/itsmekratika/)

कृतिका सेंगर की जानकारी के बिना टीम के लोगों ने उनके फेयरवेल के लिए केक की व्यवस्था की। कर्तिका ने इतना प्यार लुटाने के लिए टीम का शुक्रिया भी अदा किया। कृतिका ने शूट के आखिरी दिन के फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,'संध्या की इस सुंदर यात्रा का यहीं अंत होता है। संध्या ने इस थोड़े से समय में आप सब का बहुत प्यार और स्नेह पा लिया। मैं इस लीड कैमियो के रोल को कर के बहुत खुश हूं। राजेश राम सिंह और भारती शर्मा को धन्यवाद जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया। कॉस्ट एंड क्रू के साथ फोटोज और वीडियो क्लिक करने के अलावा कृतिका ने अविनेश रेखी और अनीता राज के साथ भी पोज दिए। फिलहाल शो को दिल्ली में शूट किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : लॉकडाउन के बीच छोटी सरदारनी की एक्ट्रेस के घर पर दोस्तों संग पार्टी? सेक्यूरिटी गार्ड ने तुरंत बुलाई पुलिस

kratika_senger_last_shoot.png

(Photo Credit: Instagram/itsmekratika/)

एक तरफ जहां दर्शकों को लग रहा है कि कृतिका निम्रत को रिप्लेस कर देंगी, वहीं कृतिका ने पहले ही कह दिया था कि इस ष्शो में उनकी जर्नी बहुत छोटी होगी ओर वे निम्रत को रिप्लेस नहीं करेंगी। निम्रत ने पारिवारिक संकट के चलते शो से ब्रेेक लिया था और इससे निपटने के बाद वह वापस लौट आई हैं। फिलहाल, कृतिका के जाने के बाद अंकित गेरा शो में आने को तैयार हैं। उन्हें भी एक स्पेशल कैमियो के लिए कास्ट किया गया है।

यह भी पढ़ें : सेलेब्रिटीज के कपड़ो को चार चांद लगा रही है सीकर की आफरीन