scriptlock upp show saisha shinde opens up about trans woman | खुद को ट्रांसवुमन साबित करने के लिए उतारने पड़ते हैं कपड़े, Saisha Shinde ने किया खुलासा | Patrika News

खुद को ट्रांसवुमन साबित करने के लिए उतारने पड़ते हैं कपड़े, Saisha Shinde ने किया खुलासा

सायशा शिंदे इन दिनों कंगना रनौत के शो में नजर आ रही हैं। इस शो में सभी सेलेब्स ने कई खुलासे किए हैं। वहीं सायशा शिंदे ने भी काफी चीजों का खुलासा किया हैं। सायशा ने बताया कि कैसे खुद को ट्रांसवुमन साबित करने के लिए उनके कपड़े उतरवाए जाते हैं।

Updated: April 22, 2022 04:35:18 pm

कंगना रनौत के शो में रोज कुछ ना कुछ नया होता ही रहता हैं। Lock Upp टिकट टू फिनाले टास्क के दौरान प्रिंस नरूला ने सायशा शिंदे से उन मुद्दों के बारे में बात करने के लिए कहा जिनका सामना ट्रांसवुमन दैनिक आधार पर करती हैं। जिसके बाद सायशा शिंदे ने कई चीजों को लेकर खुलासा किया हैं।
lock upp show saisha shinde opens up about trans woman
lock upp show saisha shinde opens up about trans woman
हाल ही में इसे शो को अपना फर्स्ट फाइनलिस्ट मिला, तो वहीं कुछ दिल को छू लेने वाले रियल लाइफ स्टोरी भी सामने आई है। जेल में टिकट टू फिनाले टास्क के दौरान सायशा शिंदे ने कुछ ऐसा बताया जिसे सुनने वाले इमोशनल हो गए।हुआ ये कि टू फिनाले टास्क के दौरान, प्रिंस नरूला, चैलेंजर और संकट मोचक, ने सायशा शिंदे से उन मुद्दों के बारे में बात करने के लिए कहा, जिनका सामना ट्रांसवुमन दैनिक आधार पर करती हैं।
जिसके बाद सायशा शिंदे कई मुद्दे के बारे में खुलकर बात की हैं। सायशा ने बताया कि कैसे खुद को ट्रांसवुमन साबित करने के लिए उनके कपड़े उतरवाए जाते हैं।सायशा कैमरे की तरफ बढ़ती हैं और कहती हैं, 'बहुत सारी ट्रांस महिलाएं हैं जिन्हें सार्वजनिक रूप से यह साबित करने के लिए कपड़े उतारने पड़ते हैं कि वो कि वो महिलाएं हैं। उनकी इस बात को सुनकर वहां मौजूद सभी लोग इमोशनल हो जाते हैं।
सायशा शिंदे आगे कहती हैं कि हमारें साथ हो रहे इस भेद- भाव को हमे रोकना होगा। साथ ही यह भी कहती हैं कि बिना बदलाव के यह होना काफी मुश्किल हैं। मैं चाहती हूं कि सभी ट्रांसवुमन को सम्मान मिले। उन्होंने कहा, 'मैंने इस शो के माध्यम से जो भी पैसा कमा रही हूं, मैंने उसका 50 प्रतिशत ट्रांस कम्युनिटी एनजीओ और मेरे द्वारा चलाए जा रहे ट्रस्टों को दान करने का फैसला किया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीAsia Cup Hockey 2022: सुपर 4 राउंड के अपने पहले मैच में भारत ने जापान को 2-1 से हरायाRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'कुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर नाराजगी जताईDGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.