scriptफिनाले से पहले रातों रात बिग बॉस के घर से बाहर हुई माहिरा शर्मा! घर में अकेले हुए पारस छाबड़ा | Mahira Sharma Out From Bigg Boss 13 House | Patrika News
मनोरंजन

फिनाले से पहले रातों रात बिग बॉस के घर से बाहर हुई माहिरा शर्मा! घर में अकेले हुए पारस छाबड़ा

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में हुआ मिड नाइट एविक्शन
एविक्शन में बिग बॉस के घर से बाहर हुई माहिरा शर्मा (Mahira Sharma)

Feb 04, 2020 / 12:57 pm

Shweta Dhobhal

बिग बॉस के घर से बाहर हुईं माहिरा शर्मा

नई दिल्ली। बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)अब फिनाले की ओर पहुंच रहा है। इस हफ्ते घर से विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) बिग बॉस के घर से बेघर हो गए हैं। इसके चलते घर में अब 7 मेंबर घर में रह गए हैं। बीता हुए हफ्ता भी काफी दिलचस्प रहा वहीं आने वाला हफ्ते में भी काफी ट्विस्ट दिखने को मिलेगें।

vishal aditya singh

खबरों के मुताबिक बिग बॉस 13 के टॉप फाइनलिस्ट चुन लिए गये हैं। बिग बॉस के घर से दो कंटेस्टेंट्स भी घर से बेघर हो गए हैं। बताया जा रहा है कि और सीज़न की तरह भी इस बार 19 वें हफ्तें में मिड नाइट एविक्शन होगा। इस एविक्शन में आरती सिंह (Arti Singh) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) एक-दूसरे के आमने-सामने होगीं। जिसमें से कम वोट्स के चलते माहिरा शर्मा घर से बाहर हो होगीं।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13: घर से बेघर हुए विशाल सिंह! गाड़ी में घूमते हुए की वीडियो हो रही है वायरल

mahira sharma

बता दें कि विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) के बाहर होने से फैंस काफी गुस्सा हैं। सोशल मीडिया पर भी उनके फैंस अपनी प्रतिक्रिया शेयर कर रहे हैं। बता दें कि विशाल सिंह बिग बॉस के घर के ऐसे प्रतियोगी है जो वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद बहुत दिनों तक घरों में रूके हैं।

Home / Entertainment / फिनाले से पहले रातों रात बिग बॉस के घर से बाहर हुई माहिरा शर्मा! घर में अकेले हुए पारस छाबड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो