scriptक्या पहली बार Molkki से निगेटिव कैरेक्टर में नजर आएंगी सुप्रिया शुक्ला? बेहद अलग लुक में दिखाई देंगी प्रकाशी देवी | molkki supriya shukla as prakashi devi interview with patrika role and | Patrika News
TV न्यूज

क्या पहली बार Molkki से निगेटिव कैरेक्टर में नजर आएंगी सुप्रिया शुक्ला? बेहद अलग लुक में दिखाई देंगी प्रकाशी देवी

कुमकुम भाग्य फेम एक्ट्रेस सुप्रिया शुक्ला अब जल्द ही सीरियल मोलकी (Molkki) में नजर आने वाली हैं। उन्होंने पत्रिका से एक्सक्लूसिव बातचीत में शो में अपने किरदार को लेकर कई सारे बातें साझा की।

Nov 06, 2020 / 12:55 am

Neha Gupta

Patrika Exclusive with Supriya Shukla

Patrika Exclusive with Supriya Shukla

नई दिल्ली | कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में सरला का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सुप्रिया शुक्ला (Supriya Shukla) ने पत्रिका से बातचीत की और सीरियल मोलकी (Molkki) में अपने किरदार के बारे में बताया। सुप्रिया से उनके कैरेक्टर के बारे में सवाल पूछने पर उन्होंने कहा कि उनका और बेटे का रिश्ता दिखाया जाएगा। वो सौतेली मां के किरदार में नजर आने वाली हैं। हालांकि शुरुआत में कोई भी निगेटिव किरदार देखने को नहीं मिलेंगे। अब आगे उनका रोल पॉजिटिव होगा या निगेटिव इसपर वो अभी कुछ नहीं कह सकती। लेकिन स्क्रिप्ट की डिमांड के आधार पर कुछ भी हो सकता है। हालांकि अगर सुप्रिया शुक्ला निगेटिव किरदार में नजर आती हैं तो ये दर्शकों के लिए बेहद ही शॉकिंग बात होगी। वो अपने पहले के किसी भी रोल में निगेटिव किरदार निभाती हुई नहीं नजर आई हैं।

प्रकाशी के लुक पर दिया गया खास ध्यान

वहीं सीरियल में सुप्रिया शुक्ला के लुक पर खास ध्यान दिया गया है। उन्होंने खुद अपने गेटअप को परफेक्ट रखने के लिए इसपर काफी मेहनत की है। हरियाणा के पहनावे को देखते हुए प्रकाशी देवी के लुक को बिल्कुल अलग रखने की कोशिश की गई है। अपने पिछले सीरियल्स से बेहद ही अलग अवतार में सुप्रिया शुक्ला नजर आने वाली हैं।
समाज की कुप्रथा को दिखाएगा सीरियल

सीरियल मोलकी से दर्शकों को बड़ा मैसेज मिलता हुआ भी दिखाई देगा। मोलकी कु-प्रथा को समाज से कैसे खत्म किया जाए सीरियल इस मैसेज को देने की कोशिश तो करेगा ही साथ ही ये भी दिखाने की कोशिश की जाएगी कि जिन घरों में ऐसा होता है वहां मोलकी द्वारा लाई गई लड़की के साथ अच्छा व्यवहार किया जाए।

Home / Entertainment / TV News / क्या पहली बार Molkki से निगेटिव कैरेक्टर में नजर आएंगी सुप्रिया शुक्ला? बेहद अलग लुक में दिखाई देंगी प्रकाशी देवी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो