script‘द कपिल शर्मा शो’ को टक्कर देने के लिए मुकेश खन्ना लाए अपना ‘द मुकेश खन्‍ना शो’ | Mukesh Khanna announces his comedy show The Mukesh Khanna Show | Patrika News

‘द कपिल शर्मा शो’ को टक्कर देने के लिए मुकेश खन्ना लाए अपना ‘द मुकेश खन्‍ना शो’

Published: Jun 05, 2021 06:14:17 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

पिछले साल महाभारत की पूरी स्टार कास्ट ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंची थी। लेकिन मुकेश खन्ना नहीं पहुंचे। इस पर उन्होंने कपिल के शो को घटिया बताया था और कहा था कि मर्द औरतों के कपड़े पहनकर अश्लील हरकतें करते हैं।

mukesh_khanna.jpg

Mukesh Khanna

नई दिल्ली। टीवी के मशहूर एक्टर मुकेश खन्ना की लोगों के बीच काफी पॉपुलैरिटी है। सुपरहिट शो महाभारत में उन्होंने भीष्म पितामाह का रोल निभाया था। इस रोल ने उन्हें काफी लोकप्रियता दिलाई। इस शो के बाद उन्होंने शक्तिमान में काम किया। शक्तिमान का रोल भी सुपरहिट हुआ। घर-घर लोग उन्हें शक्तिमान के नाम से ही जानने लगे। हालांकि, पिछले काफी वक्त से मुकेश खन्ना अपने बयानों के कारण चर्चा में बने हुए हैं। लेकिन अब उन्होंने घोषणा की है कि वह अपना नया शो लेकर आ रहे हैं। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है।
कॉमेडी शो का किया ऐलान
मुकेश खन्ना के शो के नाम होगा ‘द मुकेश खन्ना शो’। इस नाम से साफ है कि वह टीवी के सुपरहिट ‘द कपिल शर्मा शो’ को टक्कर देने वाले हैं। अपने शो के लिए मुकेश खन्ना ने कॉमेडियन सुनील पॉल के साथ एसोसिएशन किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर सुनील पॉल को इंट्रोड्यूस किया है। मुकेश खन्ना ने एक ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो में सुनील पॉल कहते हैं कि वह उनके बारे में कुछ कहना चाहते हैं। जिसके बाद वो महाभारत के शीर्षक गीत की धुन पर कहते हैं, भीष्म शक्तिमान मुकेश जी ने दिया मुझे सम्मान। इस अनमोल घड़ी का सुनील करेगा अभिमान।
ये भी पढ़ें: ‘नागिन 3’ फेम पर्ल वी पुरी को रेप और छेड़छाड़ के आरोप में किया गया गिरफ्तार

https://twitter.com/actmukeshkhanna/status/1400826218086236161?ref_src=twsrc%5Etfw
कॉमेडी के नाम पर बेहूदगी पसंद नहीं
जिसके बाद मुकेश खन्ना उनसे कहते हैं कि वो उन्हें आयुष्मान भव भी कह सकते हैं और शक्तिमान भव भी कह सकते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए मुकेश खन्ना लिखते हैं, ”आज के इस कोरोना के रोने में किसी को हंसा पाना एक नोबल काम है। परंतु कॉमडी के नाम पर बेहूदगी मुझे पसंद नहीं। इसीलिए आप जानते हैं कि मैंने अपना The Mukesh Khanna show शुरू किया, जिसमें मैं शालीनता से भरे हास्य कलाकारों को ला रहा हूं। इसी कड़ी में मैं ला रहा हूं सुनील पाल। देखिए और हंसिए।” अब उनके इस शो की चर्चा सोशल मीडिया पर काफी हो रही है।
ये भी पढ़ें: ‘ढाई लीटर दूध’ गाने ने बदल कर रख दी थी सपना चौधरी की किस्मत

‘द कपिल शर्मा शो’ को बताया घटिया
बता दें कि पिछले साल ‘द कपिल शर्मा शो’ में महाभारत की पूरी स्टार कास्ट पहुंची थी। लेकिन मुकेश खन्ना इसमें शामिल नहीं हुए थे। ऐसे में लोगों ने सवाल करने शुरू कर दिए थे कि वो क्यों शामिल नहीं हुए? जिस पर मुकेश खन्ना एक पोस्ट में ‘द कपिल शर्मा’ को घटिया शो बताया था। उन्होंने कहा था कि शो में मर्द औरतों के कपड़े पहनकर अश्लील हरकतें करते हैं। उनके इस बयान पर काफी बवाल हुआ था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो