script‘ढाई लीटर दूध’ गाने ने बदल कर रख दी थी सपना चौधरी की किस्मत | Dhai Litar Dudh was the first hit song of Sapna Choudhary | Patrika News

‘ढाई लीटर दूध’ गाने ने बदल कर रख दी थी सपना चौधरी की किस्मत

locationनई दिल्लीPublished: Jun 05, 2021 12:21:49 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

सपना चौधरी का आज हर गाना सुपरहिट होता है। उनका गाना ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ आज भी लोगों के बीच पॉपुलर है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सपना चौधरी को रातों-रात स्टार किस गाने ने बनाया?

sapna_choudhary.jpg

Sapna Choudhary

नई दिल्ली। किसी क्षेत्र में नाम कमाना आसान नहीं होता है। किसी-किसी को सफलता आसानी से मिल जाती है लेकिन कईयों को इसके लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी भी उन्हीं लोगों में शामिल हैं, जिन्होंने अपनी मेहनत के दम पर बड़ा मुकाम हासिल किया है। आज वो किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। लाखों लोग उनके फैन हैं। स्टेज पर उनका डांस देखने के लिए हजारों की भीड़ उमड़ती है। लोगों के बीच सपना की पॉपुलैरिटी इस कदर है कि उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू भी कर लिया है।
ये भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा को कई शोज और विज्ञापनों से निकाला गया, लुक्स से लोग करते थे जज

रातों-रात बनीं स्टार
सपना चौधरी देश में तो कई स्टेज परफॉर्मेंस कर चुकी हैं। लेकिन देश से बाहर भी स्‍टेज प्रोग्राम कर चुकी हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सपना चौधरी को रातों-रात स्टार किस गाने ने बनाया? सभी को लगता है कि सपना के सुपरहिट गाने ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ ने उन्हें पॉपुलर बनाया लेकिन असल में हरियाणवी गाना है ढाई लीटर दूध ने उन्हें रातोंरात स्टार बनाया। शुरुआती दौर में सपना चौधरी ने ढाई लीटर दूध गाने पर कई जगह स्टेज परफॉर्मेंस दी थी। जिसके बाद ये गाना फैंस की जुबां पर छाया रहता था। ये गाना इतना हिट हुआ कि सपना लोगों के बीच स्टार बन गईं।
https://youtu.be/06aLwmlgURs
‘तेरी आंख्या का यो काजल’ का जलवा
इसके अलावा, सपना चौधरी का गाना ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ भी काफी पॉपुलर है। आज भी ये गाना लोगों की जुबां पर चढ़ा हुआ है। इस गाने की दीवानगी इस कदर है कि हर शादी में ये गाना जरूर बजता है। डीजे पर इस गाने की अच्छी-खासी डिमांड है। यूट्यूब पर इस गाने पर मिलियन व्यूज हैं। अगर सपना चौधरी का नाम यूट्यूब पर सर्च किया जाता है तो उनका नाम सबसे ऊपर आता है। ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ गाना उनके एलबम यूट तेरा पतला 2 का है। इसे डीसी मदाना ने गाया है।
ये भी पढ़ें: शाहरुख खान के हमशक्ल की फोटो देख आप भी खा जाएंगे धोखा

sapna_choudhary.jpg
बिग बॉस में भी आईं नजर
बता दें कि सपना चौधरी टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ में नजर आ चुकी हैं। उनका सफर लंबा तो नहीं रहा लेकिन वो लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहीं। इसके अलावा, सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 3 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। ऐसे में वह फैंस के साथ अपनी फोटो व वीडियो शेयर करती रहती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो