अनुष्का शर्मा को कई शोज और विज्ञापनों से निकाला गया, लुक्स से लोग करते थे जज

By: पवन राणा
| Published: 04 Jun 2021, 07:28 PM IST
अनुष्का शर्मा को कई शोज और विज्ञापनों से निकाला गया, लुक्स से लोग करते थे जज

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को भी अपने करियर के शुरूआती दौर में दिक्कतों का सामना करना पड़ा। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्हें कई बार शोज और विज्ञापनों से निकाला गया। एक्ट्रेस के लुक्स को लेकर ऐसी बातें की जाती थीं कि उन्हें अपमानित महसूस होता था।

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आज जिस मुकाम पर हैं, वह कई कठिन परिस्थितियों से गुजरते हुए हासिल किया है। आज वह न केवल टॉप की एक्ट्रेसेस में से एक हैं बल्कि खुद फिल्में बनाती हैं और अन्य लोगों को काम देती हैं। हालांकि एक समय ऐसा भी था जब एक्ट्रेस को रिजेक्शन झेलने पड़े। उनको कई शोज और विज्ञापनों से ऐन मौके पर रिप्लेस कर दिया गया। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपनी इस आपबीती को लेकर बात की थी। इइस दौरान अनुष्का ने कहा था कि लुक्स को लेकर उनके बारे में अपमानजक बातें की जाती थीं।

सलेक्ट करने के बाद किया गया रिप्लेस
अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में डीएनए को दिए इंटरव्यू में रिजेक्शन और बॉडी को देखकर नेगेटिव कमेंट करने से मन पर पड़ने वाले प्रभाव के बारे में बात की थी। एक्ट्रस ने इस इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें 15 साल की उम्र से ही रिजेक्शन का सामना करना पड़ा। इस बारे में बात इसलिए नहीं करतीं कि ऐसा करने की जरूरत नहीं है। एक्ट्रेस के अनुसार, उन्हें उनको लगातार शोज से रिप्लेस किया गया। किसी ऐड के लिए सलेक्ट किया जाता और आखिरी मोमेंट पर पता चलता कि उनको रिप्लेस कर दिया गया है। वह मानती हैं कि किसी भी इंडस्ट्री में ऐसा होना आम बात है और ये जीवन का हिस्सा बन चुका है। हालांकि 15 साल की उम्र में आपके साथ इस तरह का बर्ताव हो, तो यह मानसिक रूप से हर्ट करता है। लोग ऐसी छोटी उम्र में आपके लुक्स से जज करते हैं, तो अंदर तक दर्द होता है। अनुष्का ने कहा कि अब वे इन सबसे बाहर आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें : Anushka Sharma विराट कोहली से लेती हैं कपड़े उधार, इसके पीछे बताया ये रोमांटिक कारण

'अप्रत्यक्ष कमेंट्स में लुक पर करते थे बात'
अनुष्का ने इसी इंटरव्यू में उन लोगों पर भी खुलकर बात कि जो सेट पर फब्तियां कसते हैं। इनमें प्रोड्यूसर या कास्टिंग डायरेक्टर हैं जो सेट पर एक्ट्रेसेस के बारे में कमेंट्स करते हैं। एक्ट्रेस ने इस बारे में कहा,'मैं जानती हूं कि वे लोग किस संदर्भ में मेरे बारे में कमेंट कर रहे होते हैं। आप सीधा यह भी तो कह सकते हैं कि आपका लुक सही नहीं लग रहा है। हालांकि जिस तरह मुझे रिजेक्ट किया गया, वह बहुत बुरा अनुभव रहा। लोग अप्रत्यक्ष रूप से मेरे बारे में कमेंट करते, उनको मैं अच्छे से समझ गई। फिर भी इस तरह के वाकयों को अपमानजक के रूप में ही याद करती हूं।'

यह भी पढ़ें : जब करण जौहर ने विराट कोहली को लेकर अनुष्का शर्मा की खीचीं थी टांग