Anushka Sharma विराट कोहली से लेती हैं कपड़े उधार, इसके पीछे बताया ये रोमांटिक कारण

By: Sunita Adhikari
| Published: 03 Mar 2021, 09:28 AM IST
Anushka Sharma विराट कोहली से लेती हैं कपड़े उधार, इसके पीछे बताया ये रोमांटिक कारण
Anushka Virat

  • अनुष्का शर्मा को अक्सर विराट के कपड़ों में देखा जाता है
  • एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में इसकी एक रोमांटिक वजह बताई थी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने दम पर फिल्म इंडस्ट्री में नाम बनाया। आज वो बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज़ में से एक हैं। वहीं, भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली (Virat Kohli) से शादी करने के बाद से ही दोनों की जोड़ी को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। साथ ही, दोनों को लंच और डिनर डेट पर जाते हुए भी स्पॉट किया जाता है। लेकिन कभी-कभार अनुष्का विराट के कपड़ों में नजर आती हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि वो ऐसा क्यों करती हैं?

Sushmita Sen की भाभी बोल्ड अंदाज से ढाती हैं कहर, रेड स्विमसूट में शेयर की अपनी हॉट फोटोज़

दरअसल, इंटरव्यू में अनुष्का से उनके स्टाइल को लेकर सवाल पूछा गया था। उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी विराट के कपड़े हैं। इस पर उन्होंने बताया था कि वह अक्सर उनसे कपड़े उधार लेकर पहनती हैं। अनुष्का ने कहा था, 'मैं अक्सर विराट की अलमारी से कपड़े उधार ले लेती हूं, ज्यादातर टी शर्ट और सामान, कभी कभी में उनकी जैकेट ले लेती हूं, और कभी इसलिए ऐसा करती हूं कि क्योंकि उन्हें पसंद है कि मैं उनके कपड़े पहनूं।'

anushka_virat_2.jpg

बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली हाल ही में पैरेंट्स बने हैं। अनुष्का ने 11 जनवरी को बेटी को जन्म दिया था। दोनों ने बच्ची का नाम वामिका रखा है। ये नाम विराट के व और अनुष्का के नाम के आखिरी अक्षर क से बना है। हालांकि अभी तक विराट और अनुष्का ने अपनी बच्ची को फैंस से रूबरू नहीं करवाया है। कुछ वक्त पहले दोनों ने एक तस्वीर शेयर की थी, लेकिन इसमें बच्ची का चेहरा नहीं दिख रहा था। ऐसे में फैंस वामिका को देखने के लिए काफी उत्सुक हैं। हालांकि विराट और अनुष्का ने पैपराजी को खास अनुरोध किया था कि वह उनकी प्राइवेसी का सम्मान करें और उनकी तस्वीरें क्लिक न करें। ऐसे में अनुष्का और विराट खुद ही अपनी बच्चा का चेहरा फैंस को दिखा सकते हैं।

अर्जुन रामपाल, सनी लियोन की 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' का होगा 'अनेक' से मुकाबला

anushka_virat.jpg

वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार अनुष्का शर्मा को फिल्म जीरो में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और कटरीना कैफ लीड रोल में थे। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। उसके बाद से ही अनुष्का ने फिल्मों से ब्रेक लिया हुआ है। लेकिन मां बनने के बाद ऐसा माना जा रहा है कि अनुष्का अभी तोड़ा और समय लेकर ही फिल्मों में वापसी कर सकती हैं।