scriptनई नवेली दुल्हन के रूप में दिखीं Surbhi Chandna, फैंस और सेलेब्स ने यूं दिया रिएक्शन | naagin 5 actress surbhi chandna new bridal look fans and nakul commen | Patrika News

नई नवेली दुल्हन के रूप में दिखीं Surbhi Chandna, फैंस और सेलेब्स ने यूं दिया रिएक्शन

Published: Oct 31, 2020 02:38:24 pm

Submitted by:

Neha Gupta

नागिन 5 (Naagin 5) की एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) की हाल ही में दुल्हन के रूप में फोटोज में खलबली मचा दी है। फैंस और सेलेब्स उनकी तस्वीरों पर खूब रिएक्ट कर रहे हैं।

Surbhi chandna bridal look goes viral

Surbhi chandna bridal look goes viral

नई दिल्ली | टीवी सीरियल नागिन 5 (Naagin 5) की एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) सोशल मीडिया (Social media) पर खूब एक्टिव रहती हैं। आए दिन वो अपने खूबसूरत फोटोज से लाइमलाइट बटोरती हैं। उनके फैंस उनकी हर तस्वीर पर ढेरों लाइक देते हैं। लेकिन हाल ही में सुरभि ने कुछ ऐसी फोटोज शेयर की जिसे देख सब उनसे रिक्वेस्ट करने लग गए। दरअसल सुरभि ब्राइडल लुक (Surbhi Chandna bridal look) में नजर आई और लाल लहंगे में वो बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। सोशल मीडिया पर अब उनकी शादी का जिक्र किया जा रहा है। फैंस और सेलेब्स भी इस बारे में बात करने लगे हैं।

surbhi.png

दुल्हन की तरह सजी सुरभि चंदना

सुरभि ने अपने इंस्टाग्राम पर दुल्हन के अवतार में कुछ तस्वीरें साझा की हैं। जिसमें सुरभि ने शादी का जिक्र कर दिया है और इसके बाद उनकी शादी को लेकर भी चर्चा शुरू हो गई। सुरभि ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा- मैंने टीवी पर कितनी शादियां की हैं, मुझे खुद याद नहीं। लेकिन एक दुलहन की तरह तैयार होने में मुझे बहुत अच्छा लगता है। रियल शादी में भगवान जाने क्या होगा। सुरभि के इस कैप्शन से साफ हो गया कि अपनी शादी का भी बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। फैंस ने भी उनसे रिक्वेस्ट की है कि अब वो जल्द ही शादी कर लें। उनके को-स्टार रह चुके नकुल मेहता ने भी कमेंट कर असली शादी करने को कहा है।

surbhi.png

फैंस को पसंद आता है सुरभि का हर अंदाज

सुरभि ने नागिन सेट से जो तस्वीरें साझा की हैं उनमें वो वाकई में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। इन दिनों नागिन 5 में सुरभि के रोल को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। उनकी एक्टिंग और ग्लैमरस लुक को भी लोगों ने खूब सराहा है। आए दिन उनकी खूबसूरत तस्वीरें इंटरनेट पर छाई रहती हैं। नागिन सीरियल में एक्ट्रेसेस के लुक का खास ध्यान रखा जाता है। इस बार सुरभि के लुक पर भी हर रोज एक्सपेरिमेंट देखने को मिलता है। सेक्सी साड़ियों में वो फैंस को दीवाना करती रहती हैं। बता दें कि नागिन 5 में सुरभि और शरद मल्होत्रा की जोड़ी दर्शकों को खूब भा रही है।

surbhi3.png
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो