Neha Kakkar ने 'वॉरियर आजी' को दिए 1 लाख रुपए, 10 अनाथ लड़कियों की करती हैं देखभाल

By: पवन राणा
| Published: 24 Dec 2020, 10:29 PM IST
Neha Kakkar ने 'वॉरियर आजी' को दिए 1 लाख रुपए, 10 अनाथ लड़कियों की करती हैं देखभाल
Neha Kakkar ने 'वॉरियर आजी' को दिए 1 लाख रुपए, 10 अनाथ लड़कियों की करती हैं देखभाल

  • सड़कों पर लाठी-काठी का परफॉर्मेस करने वाली शांताबाई पवार को नेहा की मदद
  • इंडियन आइडल के सेट पर शांताबाई को डोनेट किए 1 लाख रुपए
  • शांताबाई 10 अनाथ लड़कियों की करती हैं देखभाल

मुंबई। बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ( Neha Kakkar ) ने पुणे की सड़कों पर लाठी-काठी का परफॉर्मेस करने वाली शांताबाई पवार ( Shantabai Pawar ) को मदद के रूप में एक लाख रुपये की राशि दी है। उन्होंने अपने परफॉर्मेस का एक वीडियो इंटरनेट पर डाल दिया था, जिससे वह रातोंरात इंटरनेट सनसनी बन गई थी।

यह भी पढ़ें : घुटने की सर्जरी के बाद आराम के बजाय रेमो डिसूजा से मिलने पहुंचे राघव, लिखा- दो प्रेमी, दो पागल

10 अनाथ लड़कियों की देखभाल

वारियर आजी के रूप में लोकप्रिय, पवार ने कहा, जब मैं आठ साल की थी, तब से मैं प्रदर्शन कर रही हूं। मैं अब 10 अनाथ लड़कियों की देखभाल करता हूं। कई बार मैं इन लड़कियों को खिलाने के लिए भूखी रह जाती थी। उम्र के आठवें दशक में प्रवेश कर चुकी शांताबाई का कहना है शारीरिक सीमाओं के कारण लाठी काठी एक्ट करने में उन्हें अब परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने इंडियन आइडल शो में अपनी कहानी साझा की, जिसमें नेहा एक जज के रूप में हैं। उनसे प्रेरित होकर, नेहा ने पवार को 1 लाख रुपये की पेशकश की, ताकि वह अच्छे काम करना जारी रख सकें।

फेक बेबी बंप सुर्खियों में
हाल ही नेहा के प्रेग्नेंट होने की खबरें सुर्खियों में रहीं। ये खबरें उस एक फोटो से बाहर आईं, जिसमें नेहा और उनके पति रोहनप्रीत साथ दिखे। फोटो में रोहनप्रीत ने नेहा के बेबी बंप पर बाहों का घेरा बना रखा था। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, 'ख्याल रखा कर'। इससे नेहा के प्रेग्नेंट होने की खबरों को बल मिला।

यह भी पढ़ें : स्नेहा उल्लाल ने खोला 15 साल पुराना राज, इस वजह से बताया गया ऐश्वर्या राय की हमशक्ल

'फैंस के इमोशंस से नहीं खेलना चाहिए'

हालांकि बाद में सामने आया कि ये दोनों के नए गाने के प्रमोशन के लिए किया गया था। इस पर कई फैंस ने नाराजगी जाहिर की। यूजर्स ने यह भी कहा कि सितारों को फैंस के इमोशंस से नहीं खेलना चाहिए। हालांकि प्रेग्नेंसी की खबर पर लोगों को इसलिए भी यकीन होने लगा था कि जब नेहा ने शादी की तब भी ऐसी ही फोटोज वायरल हुए थे। फोटोज पर यकीन करें या न करें, ये सब चल ही रहा था कि असल में नेहा और रोहन ने शादी कर ली थी।