पार्थ समथान ने तोड़ी चुप्पी, बताई एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी के' के बंद होने की वजह

By: पवन राणा
| Published: 30 Apr 2021, 06:49 PM IST
पार्थ समथान ने तोड़ी चुप्पी, बताई एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी के' के बंद होने की वजह

अभिनेता पार्थ समथान ने कहा है कि 'कसौटी जिंदगी के' रिबूट के बंद होने की वजह वे नहीं थे। ये निर्णय कोविड-19 को देखते हुए लिया गया था। इसके लिए पार्थ ने एकता से माफी भी मांगी थी और उन्हें माफी मिल भी गई थी।

मुंबई। अभिनेता पार्थ समथान ने एक बातचीत में 'कसौटी जिंदगी के' रिबूट के बंद होने और एरिका फर्नांडिस से रिलेशन पर अपना रिएक्शन दिया है। इस बातचीत में दोनों ही मुद्दों पर एक्टर ने सारी अफवाहों और आरोपों को क्लियर करने की कोशिश की।

कोविड-19 की वजह से बंद हुआ शो
इस बातचीत में जब पार्थ से पूछा गया कि 'कसौटी जिंदगी के' शो उन्होंने क्यों छोड़ा और ये शो बंद कैसे हो गया? इस पर पार्थ ने बताया कि शो को छोड़ने की एकमात्र वजह कोविड-19 है। इसकी वजह से शूटिंग करना बेहद मुश्किल हो रहा था। उन्होंने कहा कि पिछली बार कोरोना महामारी अपने चरम पर थी। मैं भी कोरोना की चपेट में आ गया था। उस मुश्किल समय में स्वयं की और बाकी लोगों की सेफ्टी का ध्यान रखना बहुत जरूरी था। उस समय एक नहीं कई चीजों से एक ही समय लड़ना पड़ रहा था। ऐसे समय में को-स्टार्स, निर्देशक और मीडियो को फेस करना असल में सेफ नहीं था।

यह भी पढ़ें : ‘कसौटी जिंदगी की 2’ फेम Aamna Sharif ने की पार्टी, Parth Samthaan भी हुए शामिल


एकता से मांगी माफी और मिल भी गई
टेली टॉक इंडिया से बात करते हुए पार्थ ने बताया कि ऐसा बिल्कुल नहीं था कि एरिका फर्नांडिस शो को छोड़ना चाहती थी इसलिए मैंने भी यही निर्णय लिया। बल्कि मैं चाहता था कि ये शो चले। मुझे इसका लम्बे समय तक हिस्सा बनकर रहना था। पर ऐसा संभव नहीं हो पाया। इसके लिए मैंने एकता कपूर से भी माफी मांगी थी। खास बात ये है कि उन्होंने मेरी बात को समझा। यही मेरे लिए पर्याप्त था।

'सभी को-स्टार्स मेरी अच्छी दोस्त'
एरिका के साथ एक समय अच्छे रिलेशन और बाद में दोनों में कड़वाहट आने के सवाल पर पार्थ ने कहा कि सभी को-स्टार्स मेरी अच्छी दोस्त हैं और हमेशा ऐसी ही रहती हैं, ये खबरें आधारहीन हैं और कुछ नहीं।' बता दें कि मार्च में पार्थ की जन्मदिन पार्टी में एरिका नहीं पहुंची थीं।

यह भी पढ़ें : Parth Samthaan के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सीरियल के बाकी मेंबर हो गए थे पैनिक, एक्ट्रेस एरिका ने भी करवाया टेस्ट

आलिया के साथ आएंगे नजर
गौरतलब है कि अब पार्थ ने ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘मैं हीरो बोल रहा हूं’ से डिजिटल डेब्यू किया है। 90 के दशक के अपराध जगत पर आधारित इस सीरीज में पार्थ ने गैंगेस्टर का किरदार निभाया है। इसके लिए एक्टर ने 7 माह तक अपने बाल नहीं कटवाए। इस पर उन्होंने कहा कि ये उनके जीवन का सबसे लंबा टाइम पीरियड था जब बाल नहीं कटवाए। अब खबर है कि पार्थ जल्द ही बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ फिल्म करने वाले हैं।