scriptटीवी का ये फेमस एक्टर हुआ था कास्टिंग काउच का शिकार, बात न मानने पर डायरेक्टर ने दी थी धमकी | Patrika News
TV न्यूज

टीवी का ये फेमस एक्टर हुआ था कास्टिंग काउच का शिकार, बात न मानने पर डायरेक्टर ने दी थी धमकी

5 Photos
6 years ago
1/5

इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के विवाद ने तूल पकड़ा हुआ है। ये मुद्दा न सिर्फ फिल्म डंडस्ट्री का है बल्कि टीवी भी सेक्सुअल हैरेसमेंट और कास्टिंग काउच से अछूती नहीं रही है। कुछ ऐसा ही हुआ है टीवी शो 'परफेक्ट पति' के लीड एक्टर आयुष आनंद के साथ। आयुष ने खुद के साथ कास्टिंग काउच होने की बात कबूली है।

2/5

उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि कास्टिंग डायरेक्टर्स ने उनके साथ गलत सलूक किया था। बल्कि उनकी बात न मानने पर आयुष को धमकियां तक मिलने लगी थीं।

3/5

आयुष ने बताया कि मुंबई आने से पहले मैंने कास्टिंग काउट के बारे में सुना था। लेकिन जब मैं एक ऑडिशन के लिए गया तो मैंने इसका सामना किया। डायरेटर मेरा इंटरव्यू एक अंधेरे कमरे में लेना चाहता था। तब मुझे कुछ सही नहीं लगा था।

4/5

डायरेक्टर ने मुझसे मेरे काम के बारे में पूछा। फिर ये कहा कि क्या मैं कास्टिंग डायरेक्टर के साथ रिलेशन में रहने के इच्छुक रहूंगा, चाहे वे पुरुष हो या महिला?''

5/5

मैंने उनकी डिमांड को ठुकरा दिया। तो वो मुझे धमकी देते हुए बोले, 'अगर तुमने मेरी बात नहीं मानी तो मुंबई में कई सालों तक घूमते ही रह जाओगे दूसरे स्ट्रगलर्स की तरह और कभी काम नहीं पाओगे।'

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.