'मोलक्की' में रोमांटिक सीन करने पर बोलीं प्रियल महाजन, 'पहले मुश्किल लगा, फिर सब नॉर्मल हो गया'

By: पवन राणा
| Published: 30 May 2021, 06:00 PM IST
'मोलक्की' में रोमांटिक सीन करने पर बोलीं प्रियल महाजन, 'पहले मुश्किल लगा, फिर सब नॉर्मल हो गया'

टीवी शो 'मोलक्की' में प्रियल महाजन और अमर उपाध्याय के बीच रोमांटिक सीन को लेकर एक्ट्रेस ने बात की है। प्रियल का कहना है कि शुरूआत में थोड़ा मुश्किल लगा और महसूस हुआ कि नहीं कर पाउंगी। पर बाद में अमर सर ने बातचीत कर सब नॉर्मल कर दिया।

मुंबई। टीवी शो 'मोलक्की' में 19 साल की प्रियल महाजन को 44 साल के अमर उपाध्याय की पत्नी के रूप में दिखाया गया है। दोनों के बीच पति-पत्नी के रूप में रोमांटिक सीन भी होते हैं। इस पर प्रियल का कहना है कि शुरूआत में उनके साथ रोमांटिक सीन करना थोड़ा मुश्किल था, लेकिन बाद में सब नॉर्मल होता चला गया। इसमें अमर ने काफी मदद की।

'शो के अधिकतर कलाकार बड़ी उम्र के ही'
'मोलक्की' शो में प्रियल एक ऐसी किशोरी का रोल निभा रही हैं, जिसकी शादी अधेड़ उम्र के व्यक्ति से कर दी जाती है। उसके दो बच्चे भी हैं। प्रियल और अमर की उम्र में भी 25 साल का अंतर है। एक इंटरव्यू में प्रियल ने बताया कि दोनों की बीच उम्र के अंतर से उन्हें कोई परेशानी नहीं होती है। उनका कहना है कि शो के निर्देशक सहित अधिकतर कलाकार उनसे बड़ी उम्र के ही हैं। इसलिए उम्र का फैक्टर आड़े नहीं आता और आएगा भी नहीं। अमर सर मेरे से उम्र में काफी बड़े हैं, लेकिन ऐसा कभी मौका नहीं आया कि मुझे उनसे बात करने में अजीब लगा हो। हम अधिकतर सींस को डिस्कस कर लेते हैं, जिससे कोई तकलीफ नहीं होती। शूटिंग पर छोटे अैर हैल्दी जोक चलते रहते हैं।

यह भी पढ़ें : डिंपल कपाड़िया के साथ इंटीमेट सीन करते वक्त बेकाबू हो गया था ये एक्टर, एक्ट्रेस ने मेकअप रूम में छिपकर बचाई इज्जत

'शुरूआत में लगा मुश्किल'
दोनों के बीच रोमांटिक फिल्माने को लेकर प्रियल ने कहा,' शुरूआत मेंं रोमांटिक सीन थे ही नहीं, क्योंकि स्टोरीलाइन अलग थी, लेकिन बाद में ऐसे सीन आए। हालांकि इनकी संख्या ज्यादा नहीं थी। अधिकतर सींस में आंखों व एक्सप्रेशन से काम होता था, हालांकि ये भी मेरे लिए बहुत मुश्किल था। ये बतौर लीड मेरा पहला शो है और मैं हर दिन सीख रही हूं। शुरूआत में लगा कि थोड़ा मुश्किल है और महसूस हुआ कि नहीं कर पाउंगी। अमर सर ने नॉर्मली बातचीत करना शुरू किया, शायद उन्होंने भांप लिया था कि मैं असहज महससू कर रही थी। तब से चीजें ट्रैक पर आ गई।'

यह भी पढ़ें : Mika Singh के साथ शेफाली जरीवाला की रोमांटिक फोटोज वायरल

गौरतलब है कि 'मोलक्की' का प्रसारण पछिले साल नवंबर में शुरू हुआ था। इसमें दूल्हन बेचने की सामाजिक बुराई पर स्टोरी बुनी गई।