scriptBigg Boss 14: शो के पहले ही हफ्ते में हुआ शॉकिंग इविक्शन, घर से सबसे पहले बेघर हुईं ये एक्ट्रेस | Punjabi Singer Sara Gurpal Evicted From Bigg Boss House | Patrika News

Bigg Boss 14: शो के पहले ही हफ्ते में हुआ शॉकिंग इविक्शन, घर से सबसे पहले बेघर हुईं ये एक्ट्रेस

locationनई दिल्लीPublished: Oct 13, 2020 09:04:45 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

Bigg Boss 14 में हुआ पहला एविक्शन
पंजाबी सिगंर Sara Gurpal के बेघर होने की खबरें आईं सामने
घर के सीनियर्स Gauhar Khan, Hina Khan और Siddharth Shukla ने लिया फैसला

Punjabi Singer Sara Gurpal Evicted From Bigg Boss House

Punjabi Singer Sara Gurpal Evicted From Bigg Boss House

नई दिल्ली। छोटे पर्दे पर एक बार फिर से बिग बॉस 14 की धूम मची हुई है। शो को अभी शुरू हुए कुछ दिन ही हुए है, लेकिन घर में जमकर कंटेस्टेंट के बीच घमासान युद्ध देखने को मिल रहा है। वहीं बिग बॉस में पंजीब सिंगर्स पहले भी अपना जलवा बिखेर चुके हैं। जहां पहले सीज़न में शहनाज गिल और हिमांशी खुराना ने घर में खूब सुर्खियां बंटोरी थीं। वहीं अब सीज़न 14 का हिस्सा बनी पंजाबी सिंगर सारा गुरपाल भी खूब सुर्खियों में छाई हुई हैं, लेकिन अपने एविक्शन की वजह से।

यह भी पढ़ें

https://www.patrika.com/tv-news/tv-show-bigg-boss-14-new-season-on-air-from-today-night-6436272/

बिग बॉस 14 के सीज़न के वीकेंड के वार में शो के होस्ट सलमान खान ने पहले ही एपिसोड में 10 लोगों को बाहर होने की बात कह दी थी। सलमान ने कंटेस्टेंट को उनके बर्ताव के लिए जमकर फटकार लगाते हुए सामान बंधने की बात कही। हालांकि रविवार को किसी भी सदस्य की विदाई घर से नहीं हुई लेकिन सलमान ने घर से एक सदस्य को बाहर निकालने की जिम्मेदारी घर का हिस्सा बने तीन सीनियर्स पर डाल दी।

यह भी पढें-https://www.patrika.com/bollywood-news/actor-salman-khan-shoot-bigg-boss-14-grand-premier-6434325/

bb_1.jpg

इस दौरान देखा गया कि गौहर खान, हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला ने घर से बेघर करने के लिए सारा गुरपाल का नाम चुना और अब सारा इस सीज़न की पहली प्रतिभागी बन चुकी है जो सबसे पहले घर से बेघर हुई हैं। सारा गुरपाल के बिग बॉस हाउस से निकलने की बात सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई है। एविक्शन को लेकर बिग बॉस फैनक्लब ने एक पोस्ट अपडेट किया है। जिसमें में सारा के एविक्ट होने की बात कही गई है। साथ ही यह भी बताया गया है कि वह इस सीज़न की पहली कंटेस्टेंट बन चुकी हैं जो घर से बेघर हो गई हैं। आपको बता दें शो में निक्की तंबोली घर की क्वीन बन चुकी हैं। जो अब घरवालों पर हुक्म चलाती हुई दिखाई देंगी। बिग बॉस के घर में निक्की को काफी पसंद किया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो