scriptBigg Boss 16 : Salman Khan के शो में आया ‘बस्ती का हस्ती’, आधा शैतान-आधा इंसान! जानें कौन है ये कंटेस्टेंट? | Rapper MC Stan In Salman Khan Reality Show Bigg Boss 16 | Patrika News

Bigg Boss 16 : Salman Khan के शो में आया ‘बस्ती का हस्ती’, आधा शैतान-आधा इंसान! जानें कौन है ये कंटेस्टेंट?

Published: Oct 01, 2022 03:49:33 pm

Submitted by:

Vandana Saini

सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) की शुरुआत आज शाम से होने जा रही है। हाल में शो का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें एक अनोखा कंटेस्टेंट नजर आ रहा है, जो खुद को ‘बस्ती का हस्ती’ बता रहा है।

Salman Khan Reality Show Bigg Boss 16

Salman Khan Reality Show Bigg Boss 16

बॉलीवुड स्टार सलमना खान (Salman Khan) का सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) की शुरुआत आज शाम से होने जा रही है। फैंस काफी लंबे समय से इसके शुरू होने का इंतजार कर रहे थे, जो आज खत्म होने वाला है। शो से लगातार कंटेस्टेंट्स के प्रोमो सामने आ रहे हैं, जिनमें शो में नजर आने वाले कुछ कंटेस्टेंट्स के नाम का खुलासा हो चुका है, तो कुछ का होना बाकी है। इसी बीच शो का एक और नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें एक नया अनोखा कंटेस्टेंट नजर आ रहा है। वीडियो में ये शख्स काफी अलग अंदाज में नजर आ रहा है, जो खुद को ‘बस्ती का हस्ती’ बता रहा है। वीडियो तेजी से वायरल भी हो रहा है।
हालांकि, बिग बॉस 16 के इस प्रोमो वीडियो को कलर्स टीवी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर साझा किया है। साथ ही कैप्शन में लिखा है ‘आखिर कौन है ये बस्ती का हस्ती? जाने आज रात! देखें #BiggBoss16 का ग्रैंड प्रीमियर आज रात 9:30 बजे सिर्फ #Colors पर’। साथ ही वीडियो में नजर आने वाल शख्स एक रैपर नजर आ रहा है।

वीडियो में शख्स शो में आते ही सलमान खान से मिलता है और कहता है ‘मैं बस्ती का हस्ती नाम से जाना जाता हूं’। वहीं उसकी बातों को सुनने के बाद सलमान कहते हैं कि ‘मैं 12 सालों से इस शो को होस्ट कर रहा हूं, लेकिन ऐसा आइटम पहली बार आया है’। हालांकि, प्रोमो में उस नए कंटेस्टेंट का चेहरा तो नहीं दिखाया गया, लेकिन लोगों कई तरह के अंदाजे लगा रहे हैं।

यह भी पढ़ें

Ajay Devgn की ‘मैदान’ इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक!

https://twitter.com/hashtag/BiggBoss16?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं प्रोमो सामने आने के बाद कुछ लोगों का कहना है कि ये शख्स कोई और नहीं बल्कि रैपर एमसी स्टैन (Rapper MC Stan) हैं। बताया जा रहा है कि काफी समय से उनके इस बार बिग बॉस में आने की खबरें सामने आ रही थीं। ये वहीं या कोई और ये खुलासा तो आज रात शो के ग्रैंड प्रीमियर के दौरान ही पता चलेगा।

बात दें कि इससे पहले शो में फेमस सिंगर अब्दू रोजिक, डांसर गौरी नागौरी और टीवी एक्ट्रेस निम्रत कौर अहलूवालिया का बिग बॉस के स्टेज पर स्वागत करते देखा गया था। शो में सभी सेलेब्स अपने अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं। साथ ही टीवी एक्ट्रेस प्रियंका चहर चौधरी और एक्टर अंकित गुप्ता से सलमान खान उनके रिश्ते के बारे में पूछते दिखे थे।

यह भी पढ़ें

बॉक्स ऑफिस पर चला Vikram Vedha का जादू, तोड़ा 6 फ्लॉप रिमेक्स का रिकॉर्ड!

https://youtu.be/lyvnBat-W2c
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो