script8 साल बाद तोड़ी शिल्पा के एक्स ने चुप्पी, बताया शादी तोड़ने का कारण | Romit Raj opens up about shilpa shinde marriage break | Patrika News
TV न्यूज

8 साल बाद तोड़ी शिल्पा के एक्स ने चुप्पी, बताया शादी तोड़ने का कारण

रोमित राज ने इस मामले पर 8 साल बाद चुप्पी तोड़ी है। रोमित ने बताया कि उनकी और शिल्पा की शादी क्यों टूटी।

Jan 12, 2018 / 07:28 pm

Mahendra Yadav

Shilpa shinde Romit Raj

Shilpa shinde Romit Raj

बिग बॉस 11 की सबसे चर्चित सदस्यों में से एक शिल्पा शिंदे को इस शो की सबसे मजबूत प्रतिभागियों में से माना जा रहा है। साथ ही अटकलें भी लगाई जा रही हैं कि शिल्पा इस शो की विजेता बन सकती है। बता दें कि शिल्पा इस शो को लेकर दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हो गई हैं। शिल्पा शिंदे 40 साल की हो गई हैं लेकिन अभी भी सिंगल हैं। बता दें कि शिल्पा शिंदे के अफेयर के चर्चे भी खूब रहे हैं। शिल्पा शिंदे को अपने से 3 साल छोटे को -स्टार से प्यार हो गया था। प्यार शादी तक भी जा पहुंचा था लेकिन शादी से ठीक पहले दोनों के रिश्ते बिगड़ गए और उनका प्यार परवान नहीं चढ़ पाया। गौरतलब है कि शिल्पा शिंदे को अभिनेता रोमित राज से प्यार हो गया था।
रोमित और शिल्पा की मुलाकात साल 2007 में टीवी शो मायका के दौरान हुई थी। इस शो में दोनों कपल के रूप में नजर आते थे। दोनों की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद भी किया करते थे। इस दौरान दोनों का रोमांस हमेशा चर्चा में रहा। इन्होंने वर्ष 2009 में शादी का फैसला किया। शादी की तैयारियां भी हो गई थी। यहां तक कि दोनों ने सगाई कर ली थी और गहनों से लेकर शादी के वेन्यू तक की पूरी तैयारी हो चुकी थी। लेकिन शिल्पा ने अचानक शादी का फैसला बदल लिया और रोमित से रिश्ता तोड़ लिया। शिल्पा ने तो इसकी वजह रोमित के गलत व्यवहार को बताया।

8 साल बाद रोमित ने तोड़ी चुप्पी:
वहीं रोमित राज ने इस मामले पर 8 साल बाद चुप्पी तोड़ी है। रोमित ने बताया कि उनकी और शिल्पा की शादी क्यों टूटी। रोमित ने कहा कि वह पिछले आठ साल से इस बात को कहने से बच रहे थे। वह नहीं चाहते थे कि कोई इस पर बात करे क्योंकि शिल्पा और रोमित को पता था कि उन्होंने ये शादी क्यों तोड़ी। रोमित का कहना है कि हमें ये पता चल गया था कि अगर शादी करते तो ये शादी बहुत लंबे समय तक नहीं टिक पाती, हमें अलग होना पड़ता इसलिए हमने शादी ही नहीं की।

Home / Entertainment / TV News / 8 साल बाद तोड़ी शिल्पा के एक्स ने चुप्पी, बताया शादी तोड़ने का कारण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो