scriptबिग बॉस के फिनाले में अक्षय और सलमान ने ऐसे उड़ाया ढिंचैक पूजा का मजाक | Salman and Akshay make fun of dhinchak pooja bigg boss 11 finale | Patrika News

बिग बॉस के फिनाले में अक्षय और सलमान ने ऐसे उड़ाया ढिंचैक पूजा का मजाक

Published: Jan 15, 2018 08:06:17 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

अक्षय कुमार और सलमान खान ने बिग बॉस की सबसे ‘क्यूटर’ प्रतियोगी ढिंचैक पूजा का जमकर मजाक बनाया।

akshay kumar

akshay kumar

बिग बॉस ग्रैंड फिनाले रविवार को हो गया। बिग बॉस सीजन 11 की विनर बनी शिल्पा शिंदे। बिग बॉस का फिनाले धमाकेदार रहा। इस फिनाले में खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय भी आए थे। बता दें कि अक्षय कुमार और सलमान खान ने बिग बॉस की सबसे ‘क्यूटर’ प्रतियोगी ढिंचैक पूजा का जमकर मजाक बनाया। चैनल ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर दो वीडियो पोस्ट किए हैं। इन वीडियो में सलमान और अक्षय ढिंचैक पूजा की टांग खींचते नजर आए। एक वीडियो में तो सलमान खान अकेले पूजा का मज़ाक उड़ाते दिखे। वीडियो में सलमान खान पूछते हैं कि पूजा तुम्हारा वो गाना कौन सा है, जो हाल में मशहूर हुआ है ? तो ढिंचैक पूजा कहती है…. ‘आफरीन तो बेवफा है, आफरीन तो बेवफा है….।’ इसके बाद सलमान खान प्रियांक से एक सवाल पूछते हैं और फिर पूजा के गाने को अपनी जुबान से ही गाने लगते हैं।

वहीं दूसरे वीडियो में सलमान खान के साथ अक्षय कुमार भी ढिंचैक पूजा का मजाक बनाते दिख रहे हैं। अक्षय कुमार और सलमान खान ढिंचैक पूजा को एक स्कूटर पर बैठाते हैं और उनसे उनका मशहूर गाना ‘दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर…. गवाते हैं।’ बता दें कि शिल्पा, हिना और विकास जहां सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट्स थे, वही पुनीश अकेले कॉमनर कंटेस्टेंट्स के रूप में फ़िनाले का हिस्सा बने। रविवार को हुए इस शो के ग्रैंड फिनाले में होस्ट सलमान खान ने विनर के नाम का एलान किया।
बता दें कि हिना खान ने शो में शिल्पा को कड़ी टक्कर दी लेकिन वह शिल्पा को हरा नहीं सकी। इस बार फिनाले में भी लाइव वोटिंग हुई। सोशल मीडिया में भी इसको लेकर काफ़ी अफ़रा-तफ़री रही। मगर, शिल्पा हर इम्तेहान में अविजित रहीं। वहीं इस बार फ़िनाले में थोड़ा सा बदलाव किया गया था और बेघर होने वाले प्रतिभागियों को एस्कॉर्ट करने के लिए उनके पेरेंट्स को बुलाया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो