scriptबिग बॉस के घर से शमिता शेट्टी का ग्लैमरस वीडियो मचा रहा है धमाल | shamita shetty latest glamorous video from bigg boss 15, see here | Patrika News

बिग बॉस के घर से शमिता शेट्टी का ग्लैमरस वीडियो मचा रहा है धमाल

locationनई दिल्लीPublished: Jan 01, 2022 06:37:33 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

हाल ही में शमिता शेट्टी को सरप्राइज देने के लिए बिग बॉस के मेकर्स ने उनकी बहन शिल्पा शेट्टी से उनकी मुलाकात कराईं। यह मुलाकात एक वीडियो के जरिए हुई थी। शिल्पा के साथ-साथ शमिता से पूरे शेट्टी खानदान ने मुलाकात की जिसमें उनकी मां औऱ शिल्पा शेट्टी कुंद्रा का बेटा भी मौजूद था।

shamita_1.jpg

SHAMITA SHETTY

एक्ट्रेस शमिता शेट्टी इन दिनों बिग बॉस 15 में अपनी किस्मत आजमा रही हैं। इस सीजन में लोग उनके गेम को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। दरअसल पिछले कुछ दिनों से वे बड़ी सूझ-बूझ के साथ खेलती हुई नजर आ रही हैं। हर मुद्दे पर वो गहराई से अपनी छाप छोड़ती हुई दिखाई दे रही हैं, यही वजह है कि बाहर लोग उन्हें काफी सपोर्ट कर रहे हैं। घर के बाहर सोशल प्लेटफॉर्म पर ऐसे कई फैन पेज बने हुए हैं जहां शमिता शेट्टी के फैंस उनकी बिग बॉस की वीडियो क्लिपिंग डालते हुए दिखाई देते हैं। खुद शमिता शेट्टी के ऑफीशियल अकाउंट पर उनसे जुड़े अपडेट मिलते रहते हैं।
इसी कड़ी में शमिता शेट्टी का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में शमिता शेट्टी के कई सारे डांसिग क्लिप्स को एक साथ वीडियो में ऐड किया गया है। इसमें लगभग सारे ही क्लिप बिग बॉस के घर के हैं। शमिता शेट्टी का यह वीडियो काफी ग्लैमरस नजर आ रहा है। इस वीडियो के आने के बाद लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं और उनके लिए विशेज भी दे रहे हैं।
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शमिता शेट्टी इससे पहले बिग बॉस ओटीटी में भी नजर आ चुकी हैं। हालांकि ओटीटी में शमिता शेट्टी ने उतनी सुर्खियां नहीं बटोरी थी जितनी कि बिग बॉस सीजन 15 में बटोर रही हैं। शायद यही कारण है कि वे एक बार फिर बिग बॉस में अपनी किस्मत आजमानें आ गईं हैं और इस बार वे बेशक पहले से अच्छा ही कर रही हैं। बता दें कि बिग ब़ॉस ओटीटी की विनर पूजा अग्रवाल रही थीं।
बता दें कि हाल ही में शमिता शेट्टी को सरप्राइज देने के लिए बिग बॉस के मेकर्स ने उनकी बहन शिल्पा शेट्टी से उनकी मुलाकात कराईं। यह मुलाकात एक वीडियो के जरिए हुई थी। शिल्पा के साथ-साथ शमिता से पूरे शेट्टी खानदान ने मुलाकात की जिसमें उनकी मां औऱ शिल्पा शेट्टी कुंद्रा का बेटा भी मौजूद था।
शिल्पा के साथ-साथ बात करते हुए शमिता फूट-फूट कर रोने लगी थीं। यहां तक शिल्पा भी इस दौरान काफी इमोशनल नजर आईं, लेकिन इस दौरान सलमान दोनों बहनों के साथ मस्ती करते नजर आए। ओवरऑल बिग बॉस की मैजिकल नाइट रही बड़ी ही शानदार, डांस- गाने के साथ किया गया साल 2022 का ग्रैंड आगाज़।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो