शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का दूसरा गाना Shona Shona हुआ रिलीज, आते ही टॉप ट्रेंड में बनाई जगह

By: Neha Gupta
| Published: 25 Nov 2020, 03:32 PM IST
शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का दूसरा गाना Shona Shona हुआ रिलीज, आते ही टॉप ट्रेंड में बनाई जगह
Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill

  • शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का गाना हुआ रिलीज
  • शोना शोना में दिखाई दी शानदार केमेस्ट्री
  • टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ ने गाया गाना

नई दिल्ली | बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की फेवरेट जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill ) के सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चे होते रहते हैं। दोनों की फैन फॉलोइंग बहुत ही बढ़िया है और सिदनाज (Sidnaaz) का फैन बेस भी कमाल का है। जब भी शहनाज और सिद्धार्थ एक साथ नजर आते हैं फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहता। पिछले दिनों दोनों टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के एक गाने के लिए साथ दिखाई दे रहे थे। अब वो गाना रिलीज हो गया है। टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की आवाज में गाया हुआ गाना शोना शोना (Shona Shona) आते ही टॉप ट्रेंड करने लगा है।

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला एक बार फिर से साथ आ गए हैं। दोनों का दूसरा गाना शोना-शोना रिलीज हो गया है। इस गाने में सिद्धार्थ जिस तरह से शहनाज को पैंपर कर रहे हैं ऐसा लगता है कि उनकी दिली तमन्ना पूरी हो गई है। गाने में शहनाज का घटा हुआ वजन भी दिखाई दे रहा है। टोनी कक्कड़ के गानो में एक तरह का यूथ लुक नजर आता है जो एक बार से शोना शोना में दिखाई दे रहा है। टोनी ने अपने कपड़ो की ही तरह गाने का धीम भी कलर्ड रखा है। वीएफएक्स पर खूब काम किया गया है। सोशल मीडिया पर शहनाज और सिद्धार्थ के फैंस को गाना बेहद पसंद आ रहा है। यू ट्यूब पर अब तक इस गाने को 22 लाख से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं।

गौरतलब हो कि बिग बॉस के घर में शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला की दिवानी थी और ये बात किसी से छिपी नहीं है। शहनाज ने खुद भी इस बात को कई बार स्वीकार किया है कि वो सिद्धार्थ को बेहद पसंद करती हैं। उन्होंने एक बार ये भी कहा था कि वो भी चाहती हैं कि सिद्धार्थ उनके दीवाने बन जाएं। फैंस भी दोनों के बीच क्यूट बॉन्डिंग की बेहद सराहना करते हैं। दोनों एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताते हैं। अब इस गाने में शहनाज के दीवाने सिद्धार्थ बने हुए दिखाई दे रहे हैं। तो जाहिर है कि उनकी खास इच्छा पूरी हो गई है।