scriptबिग बॉस के घर में दुल्हन बनेगी शहनाज गिल, शुरू हुई शादी की तैयारियां | Shehnaz Gill Getting Married In Bigg Boss House | Patrika News
मनोरंजन

बिग बॉस के घर में दुल्हन बनेगी शहनाज गिल, शुरू हुई शादी की तैयारियां

बिग बॉस के घर में होगी शहनाज गिल (shehnaz gill) की शादी
सोशल मीडियो पर शेयर हुआ शो का प्रोमो

Feb 13, 2020 / 10:50 pm

Shweta Dhobhal

शहनाज गिल की हो रही है शादी

शहनाज गिल की हो रही है शादी

नई दिल्ली। टीवी शो ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) इस बार का सबसे फेमस शो रहा। इस बार शो की टीआरपी भी और सीजन के मुकाबले बहुत अच्छी रही है। वहीं इस शो बहुत सी अलग चीज़ें देखने को भी मिली। वहीं शो ने सोशल मीडिया पर दो प्रोमो शेयर किए हैं। इन प्रोमों के खास बात ये की बिग बॉस की सबसे चहेती शहनाज गिल (shehnaz gill) की शादी होने वाली है। जी हां, बिग बॉस के पहले प्रोमो में आप देखें तो वो शहनाज गिल से कहते हैं कि शहनाज आप की शादी के लिए कई सारे रिश्तें आ रहे हैं। जिसके बाद घर में शादी का माहौल बन जाता है। सभी घरवालें शहनाज की शादी की तैयारी करते हुए नज़र आ रहे हैं। वीडियो के अंत में शहनाज कहती है कि 17 फरवरी को सब टाइम से मेरी शादी में आ जाना।

वहीं प्रोमो 2 की बात करें तो इस प्रोमो में शहनाज गिल (Shehnaz Gill) बनेगी दुल्हन लिखकर वीडियो को पोस्ट किया गया है। अब दिलचस्प बात ये कि इस क्या सच में बिग बॉस शहनाज गिल की शादी करवा रहे हैं और सबसे बड़ा सवाल की आखिर किस से होगी शहनाज गिल की शादी? वहीं ध्यान देने वाली बात ये भी है कि ‘बिग बॉस 13’ का फिनाले 15 फरवरी को होने वाला है। जबकि शहनाज की शादी की तारीख 17 फरवरी की है। अब देखना होगा की बिग बॉस खत्म होने के बाद शहनाज गिल की शादी कैसे होती है।

15 फरवरी को फिनाले के दिन ‘बिग बॉस 13’ का विनर घोषित हो जाएगा। फिलहाल घर में अभी 7 लोग मौजूद हैं वही खबरों के मुताबिक विक्की कौशल घर में आकर माहिरा को घर से ले जाएंगे। जी हां, पारस छाबड़ा (Paras Chabra) और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को बिग बॉस ने एक टास्क दिया है। जिसमें वो घरवालों को विश्वास दिलाएंगे की घर में कोई भूत है। जिसके बाद घर में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की एंट्री होगी। बता दें अभिनेता विक्की कौशल की फिल्म ‘भूत’ (Bhoot) जल्द ही रिलीज़ होने वाली है।

Home / Entertainment / बिग बॉस के घर में दुल्हन बनेगी शहनाज गिल, शुरू हुई शादी की तैयारियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो