script‘तारक मेहता…’ फेम ‘बबीता जी’ को क्यों आया पैपराजी पर गुस्सा? बोलीं- बेहुदा कमेंट… | Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Fame Babita Ji Aka Munmun Dutta Got Angry On Paparazzi | Patrika News
TV न्यूज

‘तारक मेहता…’ फेम ‘बबीता जी’ को क्यों आया पैपराजी पर गुस्सा? बोलीं- बेहुदा कमेंट…

‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में ‘बबीता जी’ के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) हाल में मुंबई में हुए ‘इंडियन टेलीव‍िजन अकेडमी अवॉर्ड्स’ (ITA) में शामिल हुईं। इसी बीच उनका गुस्सा पैपराजी पर जमकर फूटा।

Dec 13, 2022 / 10:25 am

Vandana Saini

TMKOC Fame Munmun Dutta Angry On Paparazzi

TMKOC Fame Munmun Dutta Angry On Paparazzi

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma: टीवी का सबसे फेमस शो ‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ (TMKOC) में ‘बबीता जी’ के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) अपने दमादर अभिनय के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए जानी-जाती हैं। साथ ही एक्ट्रेस सोशस मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। साथ ही वो अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिनको खूब पसंद भी किया जाता है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस अपने मुंह तोड़ जवाब देने के लिए भी जानी जाती हैं। जब भी एक्ट्रेस की फोटो-वीडियो पर कोई भद्दा कमेंट करता है तो एक्ट्रेस उसको करार जवाब देती हैं। ऐसे में एक बार फिर एक्ट्रैस का गुस्सा फूटा है, लेकिन किसी यूजर पर नहीं बल्कि पैपराजी पर।

https://twitter.com/hashtag/MunmunDutta?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

हाल में मुनमुन ने आईटीए अवॉर्ड्स (ITA) में भी अपना जलवा बिखेरती नजर आईं, जिसे देखकर फैंस भी उनकी अदाओं के कायल हो गए। इसी दौरान का उनका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता पैपराजी पर भड़कते हुए नजर आ रही हैं। दरअसल, बीते रविवार मुंबई की फिल्‍मस‍िटी में ‘इंडियन टेलीव‍िजन अकेडमी अवॉर्ड्स’ (ITA) का आयोजन हुआ।

इस इवेंट के रेड कारपेट पर मुनमुन ब्राइट येलो कलर की ड्रेस में पहुंची। वहीं जब इवेंट के दौरान एक्ट्रेस ने मीडिया से बात की तो पता चला कि एक्ट्रेस का मुड कुछ अच्छा नहीं हो रहा है। इतना ही नहीं उन्होंने वहां मौजूद कैमरों के सामने पैपराजी पर जमकर अपना गुस्सा निकाला और उनको खरी-खोटी सुना डाली। वायरल वीडियो में मुनमुन पैपराजियों से कह रही हैं कि ‘ये जो बाद में वीडियो में पीछे कॉमेंट करते हैं ना’।

यह भी पढ़ें

इन बॉलीवुड सेलेब्स ने 2022 में जमकर बटोरा विवाद, न्यूज फोटोशूट से लेकर प्रेम प्रसंग पर हुई थू-थू

https://twitter.com/moonstar4u?ref_src=twsrc%5Etfw

साथ ही एक्ट्रेस आगे कहती हैं कि ‘वो सुनाई देता है बाद में उनके वीडियोज में। वो लोग जरा कमेंट करना बंद करें। ये जो लोग बेहूदा कमेंट करते हैं पीछे से। वो कम्युनिटी आज कल बढ़ गई है’। एक्ट्रेस का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। साथ ही वीडियो पर यूजर्स भी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रही हैं। साथ ही वीडियो में एक्ट्रेस के इस अंदाज को देखने के बाद एक तरफ जहां लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।

साथ ही कुछ लोगों का कहना है कि अब मुनमुन दत्ता में एटीट्यूड आ गया है। वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘इसको सफलता का नशा चढ़ गया है। इसका घमंड तोड़ो’। वहीं एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘इनकी वजह से दिखती हो मैडम। आजकल लोगों को बहुत ऐटिट्यूड आया है। कर्मा जरूर मिलेगा’।

यह भी पढ़ें

क्यों अजीबो-गरीब मुंह बना रही हैं Madhuri Dixit? कभी दिखा रहीं आंख, तो कभी बना रहीं…



https://youtu.be/XgZCXWK7v2w

Home / Entertainment / TV News / ‘तारक मेहता…’ फेम ‘बबीता जी’ को क्यों आया पैपराजी पर गुस्सा? बोलीं- बेहुदा कमेंट…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो