टीवी एक्टर अंश अराेड़ा कोविड-19 मरीजों की ऑक्सीजन सिलेंडर और मेडिकल इक्विपमेंट से कर रहे हैं मदद

By: Saurabh Sharma
| Updated: 30 Apr 2021, 04:35 PM IST
टीवी एक्टर अंश अराेड़ा कोविड-19 मरीजों की ऑक्सीजन सिलेंडर और मेडिकल इक्विपमेंट से कर रहे हैं मदद
TV actor ansh arora providing oxygen cylinders and medical equipment

टीवी सीरियल 'कसम तेरे प्यार की' से हिट होने वाले अंश अरोड़ा भी इस महामारी से लडऩे में लोगों की मदद करने को जुट गए हैं। वह जरुरतमंद लोगों को ऑक्सीजन सिलेंडर और ऑक्सीजन बीपीसी फ्लो मीटर सिलेंडर किट्स मुहैया कर करा रहे हैं।

नई दिल्ली। बीते दो महीनों से देश में कोरोना का प्रकोप काफी देखने को मिल रहा है। जहां एक और बड़े उद्योगपति और सामाजिक कार्यकर्ता लोगों की मदद को सामने आ रहे हैं। वहीं बॉलीवुड और टीवी के कलाकार भी मदद करने में पीछे नहीं है। टीवी सीरियल 'कसम तेरे प्यार की' से हिट होने वाले अंश अरोड़ा भी इस महामारी से लडऩे में लोगों की मदद करने को जुट गए हैं। वह जरुरतमंद लोगों को ऑक्सीजन सिलेंडर और ऑक्सीजन बीपीसी फ्लो मीटर सिलेंडर किट्स मुहैया कर करा रहे हैं।

अभिनेता अंश अरोड़ा ने दिल्ली और गुडग़ांव में 100 से अधिक ऑक्सीजन सिलेंडर और 1000 से अधिक ऑक्सीजन बीपीसी फ्लो मीटर सिलेंडर किट्स जरूरतमंद लोगों को दान किए हैं। ऑक्सीजन सिलेंडर और अन्य चिकित्सा उपकरण प्रदान करके कोविड-19 की सेकंड वेव के दौरान लोगों की मदद करने और इस महामारी में अपना योगदान देने का काम कर रहे हैं। खास बात तो ये है कि वह ज्यादा से ज्यादा जरुरतमंद लोगों की मदद करने के लिए अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम और फेसबुक हैंडल @aanshharora का भी उपयोग कर रहा है। अभिनेता चुपचाप कोरोना वायरस रोगियों के लिए कोविड केंद्र में इस्तेमाल किए जा रहे कई ऑक्सीजन सिलेंडर और चिकित्सा उपकरणों के खर्चों का भुगतान भी कर रहें हैं।

अंश अरोड़ा ने कहा, मैं और मेरी टीम ऑक्सीजन सिलेंडर और चिकित्सा उपकरणों की तत्काल आवश्यकता वाले लोगों तक पहुंचने के लिए अपने स्तर पर पूरी कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि अभी वो दिल्ली और गुरुग्राम में ही मदद कर पा रहे हैं। लोगों को अभी इन सबकी काफी जरुरत है। उन्होंने कहा कि जितने भी लोग हो सके अपने सेफ रखते जरुरतमंद लोगों की मदद जरूर करें।