script

एक्ट्रेस Sara Khan ने कराई Lip सर्जरी, होंठों की हालत देख बोलीं- ‘मुझे मेरा चेहरा अब नहीं आता पसंद’

locationनई दिल्लीPublished: May 29, 2020 08:14:20 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

एक्ट्रेस सारा खान ( Sara Khan ) ने कराई लिप सर्जरी
लिप सर्जरी ( Lip Surgery ) कराने से खराब हुए होंठ
सोशल मीडिया ( Socail Media ) पर हुईं खूब ट्रोल ( Sara Trolled )

Sara Khan Troll For Her Lips

Sara Khan Troll For Her Lips

नई दिल्ली। जैसा कि हम सब जानते हैं कि सिनेमाजगत ( Film Industry ) में खूबसूरती बहुत मायने रखती हैं। अभिनेता और या फिर अभिनेत्रियां सभी खुद को स्क्रीन पर अच्छा दिखाने के लिए खूब मेहनत करते हैं। योगा ( Yoga ) और जिम ( Gym ) जैसी चीज़ों के अलावा भी सेलेब्स खुद खूबसूरत और फिट दिखाने के लिए कई तरह की चीज़ो का सहारा लेते हैं। इसमें प्लास्टिक सर्जरी ( Plastic Surgery ) तक का नाम जुड़ा हुआ है। अक्सर देखा गया है कि प्लास्टिक सर्जरी द्वारा कई अभिनेत्रियों ने खुद की खूबसूरती को बढ़या तो किसी ने अपना पूरा चेहरा ही खराब कर दिया। इस लिस्ट में टीवी शो ‘सपना बाबुल का बिदाई’ ( Sapna Babul Ka Bidaai ) फेम एक्ट्रेस भी शामिल है।

View this post on Instagram

Merry Christmas 🎄🎁

A post shared by sara Khan (@ssarakhan) on

टीवी शो की एक्ट्रेस सारा खान ( Sara Khan ) ने बिदाई जैसे शो में एक घरेलू और सीधी-सादी लड़की का रोल अदा किया था। लेकिन शो के खत्म होने के बाद लोगों को उनका अलग अंदाज देखने को मिला। उन्होंने लिप सर्जरी ( Sara Lip Surgery ) करवा ली थी। जिसके बाद उनका पूरा चेहरा ही बिगड़ गया था। यहां तक कि उन्हें अपने होठों की वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल ( Troll On Social Media ) भी होना पड़ा था। खबरों की माने तो सारा अपने होंठों को लिप फिलर ( Lip Filler ) कर उन्हें आकर्षक बनाना चाहती थीं।लेकिन वह सर्जरी की वजह से खराब हो गए। एक्ट्रेस ने अपने बिगड़े होठों ( The lips have deteriorated ) को लेकर कहा था कि लिप सर्जरी के बाद उन्हें भी अपने होठं पसंद आना बंद हो गए हैं।

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ( Shilpa Shetty ), मलाइका अरोड़ा ( Malaika Arora ) और जेनेफर लोपेज ( jennifer lopez ) से प्रेरित होकर सारा ने यह कदम उठाया था। वह भी उनकी तरह खूबसूरत दिखना चाहती थीं। वह इन तीनों को खुद का फिटनेस आइडल ( Sara’s Fitness Idol ) मानती हैं। वहीं सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल होने के बाद सारा ने जवाब ( Sara Reply To Trollers ) देते हुए कहा था कि ‘वह मानती हैं कि उन्होंने लिप सर्जरी करवाई जिसकी वजह उनका चेहरा खराब हो गया है। लेकिन इसके अलावा उन्होंने और कुछ नहीं करवाया।’ उन्होनें यह भी बताया कि वह समय के साथ पहल से बेहतर हो गए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो