script‘साराभाई वर्सेस साराभाई 2’ की एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय की मौत, कार खाई में गिरने से हुआ हादसा | Vaibhavi Upadhyay death Sarabhai Vs Sarabhai 2 starrer jasmin died in car accident due to falling into ditch | Patrika News

‘साराभाई वर्सेस साराभाई 2’ की एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय की मौत, कार खाई में गिरने से हुआ हादसा

locationमुंबईPublished: May 24, 2023 09:35:34 am

Submitted by:

Jyoti Singh

Vaibhavi Upadhyaya Death : 32 साल की एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय अपने मंगेतर के साथ हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में प्रसिद्ध तीर्थन वैली जा रही थी। जहां अचानक गाड़ी का संतुलन बिगड़ने से एक्ट्रेस दुर्घटना का शिकार हो गईं और मौके प ही उनकी मौत हो गई।

vaibhavi_upadhyay_death_sarabhai_vs_sarabhai_2_starrer_jasmin_died_in_car_accident_due_to_falling_into_ditch.png
टीवी सीरियल ‘साराभाई वर्सेस साराभाई 2’ में जैस्मीन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय (Vaibhavi Upadhyaya) को लेकर बहुत बुरी खबर आई है। एक्ट्रेस का सोमवार को हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में निधन हो गया। वैभवी उपाध्याय की मौत सड़क दुर्घटना में हुई है। वह फॉर्च्यूनर कार हादसे का शिकार हो गई थीं। इस हादसे के तुरंत बाद घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई, जबकि उनके साथ कार में सवार एक शख्य घायल हो गया। जिसके बाद घायल शख्स को बंजार अस्पताल में भर्ती किया गया था।
https://twitter.com/hashtag/SarabhaiVsSarabhai?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वैभवी उपाध्याय की अचानक सड़क हादसे में हुई मौत से सेलेब्स के साथ-साथ फैंस को भी बड़ा झटका लगा है। उनकी मौत की पुष्टि प्रोड्यूसर जेडी मजीठिया ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए की है। बताया जाता है कि वैभवी सोमवार को हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में प्रसिद्ध तीर्थन वैली जा रही थी। तीर्थन से कुछ दूर पहले बंजार के सिधवा में एक्ट्रेस की गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क से 50 फीट नीचे गिर गई।
जानकारी के मुताबिक, इस सड़क हादसे में एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय की अचानक मौत हो गई। जबकि गाड़ी में सवार अन्य व्यक्ति घायल हुआ था। महाराष्ट्र के मुंबई में रहने वाले जय सुरेश गांधी गाड़ी में वैभवी उपाध्याय के साथ औट से बंजार की ओर जा रहे थे। बता दें कि वैभवी उपाध्याय ‘साराभाई वर्सेस साराभाई’ जैसे टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं।
https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1661220740891570176?ref_src=twsrc%5Etfw
एक्ट्रेस की मौत की जानकारी देते हुए फिल्म प्रोड्यूसर जेडी मजीठिया ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, “अब भी विश्वास नहीं हो रहा है, जिंदगी का कोई भरोसा नहीं है। इंडस्ट्री की टैलेंटेड एक्ट्रेस और मेरी सबसे अच्छी दोस्त वैभवी उपाध्याय का निधन हो गया। वैभवी को साराभाई सीरियल की जैस्मिन के नाम से भी जाना जाता है। नार्थ में उनका एक्सीडेंट हुआ। उनका शव अब मुंबई लाया जा रहा है। सुबह 11 बजे वैभवी का अंतिम संस्कार किया जाएगा।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो