जब अमिताभ बच्चन ने कपिल शर्मा शो पर किया जबरदस्त प्रैंक, चंदू चायवाले ने पड़ लिए थे पैर

By: Sunita Adhikari
| Published: 21 Aug 2021, 05:16 PM IST
जब अमिताभ बच्चन ने कपिल शर्मा शो पर किया जबरदस्त प्रैंक, चंदू चायवाले ने पड़ लिए थे पैर
Amitabh Bachchan

कपिल सभी सेलेब्स के साथ खूब मस्ती मजाक करते हैं। लेकिन एक बार उनके शो में महानायक अमिताभ बच्चन ने ऐसा प्रैंक कर दिया कि दन प्रभाकर अका चंदू के आंखों में आंसू आ गए थे। इतना ही नहीं, वह बिग बी के पैर भी पड़ गए थे।

नई दिल्ली। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का द कपिल शर्मा शो टीवी का सबसे सुपरहिट शो है। उनका यह शो लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। सालों से चले आ रहे इस शो को लोग आज भी पहले की तरह प्यार करते हैं। कपिल के इस शो में बॉलीवुड के तमाम स्टार्स शिरकत कर चुके हैं। कपिल सभी सेलेब्स के साथ खूब मस्ती मजाक करते हैं। लेकिन एक बार उनके शो में महानायक अमिताभ बच्चन ने ऐसा प्रैंक कर दिया कि दन प्रभाकर अका चंदू के आंखों में आंसू आ गए थे। इतना ही नहीं, वह बिग बी के पैर भी पड़ गए थे।

दरअसल, ये वाक्या साल 2014 का है। अमिताभ बच्चन अपनी फिल्म भूतनाथ रिटर्न्स के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने खूब मस्ती की। लेकिन जब चंदन प्रभाकर चंदू बनकर आए तो बिग बी ने उनके साथ बड़ा प्रैंक कर दिया। एपिसोड में चंदू चाय का लेकर अमिताभ बच्चन के पास आते हैं। इस पर वह कहते हैं कि मैंने 10-12 साल पहले चाय पीना छोड़ दिया था। इसके बाद चंदू कहते हैं कि मेरी मेहनत बेकार गई। बकरी के दूध पर तो आपने पानी फेर दिया। इतने में अमिताभ अपनी सीट से उठ गए और सेट से बाहर की ओर जाने लगे।

ये भी पढ़ें: जब अपनी 8 महीने की बेटी के शव को दफनाकर काम के लिए निकल पड़ीं सरोज खान

चंदन चौंक जाते हैं और उनके पीछे जाते हैं और पूछते हैं कि "आप कहां जा रहे हैं सर?" इसके जवाब में वह कहते हैं वह शो छोड़ना चाहेंगे। इसके बाद अमिताभ कहते हैं कि अजीब तरीके से बात कर रहे हैं मुझे अच्छा नहीं लग रहा है। वो तू तू कर के बात कर रहे हैं। मैं माफी चाहता हूं।" साथ ही, वह कहते हैं, ''शो में जब कोई मेहमान आए तो उनसे कुछ सम्मान के साथ बात करें।'' इस पर चंदन उन्हें समझाने लगते हैं कि शो में उनका किरदार ही ऐसा है। इसके जवाब में अमिताभ कह पड़ते हैं, ''मेरा भी किरदार है।'' ये बात सुनकर चंदन के चेहरे की हवाईय्यां उड़ जाती हैं। वह उनके पैर पड़ने लगते हैं।

ये भी पढ़ें: जब शर्मिला टैगोर ने बताया राजेश खन्ना के करियर बर्बाद होने का कारण

इतने में कपिल हंस पड़ते हैं और अमिताभ बच्चन भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। तब चंदन को पता चलता है कि अमिताभ बच्चन और कपिल ने उनके साथ प्रैंक किया है। उनके आंखों में आंसू आ जाते हैं। इसके बाद अमिताभ बच्चन चंदन की लाई चाय का एक प्याला पीते हैं और कहते हैं कि आपके लिए मैं 10-12 साल से छोड़ी चाय पी लेता हूं। इस प्रैंक से चंदन काफी देर तक हैरान ही रहते हैं।