scriptहिना खान को सोशल मीडिया पर सांत्वना संदेश नहीं देने के सवाल का गौहर खान ने दिया जवाब | Why did Gauahar Khan not share condolence message for Hinda Khan | Patrika News
TV न्यूज

हिना खान को सोशल मीडिया पर सांत्वना संदेश नहीं देने के सवाल का गौहर खान ने दिया जवाब

गौहर खान को एक फैन ने सवाल पूछ लिया कि उन्होंने हिना खान के पिता के निधन पर सोशल मीडिया मैसेज कर सांत्वना क्यों नहीं दी। इस पर गौहर ने यूजर को फटकार लगाते हुए कहा कि ये उनकी मर्जी है। वे दिखावा नहीं करती हैं। जो किया जाना था वह व्यक्तिगत रूप् से कर दिया।

मुंबईApr 22, 2021 / 07:45 pm

पवन राणा

gauhar_khan.png

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस हिना खान के पिता को हाल ही कॉर्डियक अरेस्ट से निधन हो गया था। कश्मीर में एक प्रोजेक्ट के ष्शूट में व्यस्त हिना को तुरंत मुंबई आना पड़ा। इस खबर के इंडस्ट्री में फैलते ही सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर हिना को सांत्वना और श्रद्धांजलि संदेश देना प्रारम्भ कर दिया। हालांकि गौहर खान ऐसा नहीं कर पाईं। एक फैन ने गौहर से ऐसा ही सवाल पूछ लिया। इस पर गौहर ने उसे खरी-खोटी सुनाते हुए जज नहीं करने की सलाह दी है।


‘मैसेज पोस्ट क्यों नहीं किया?’
दरअसल, गौहर खान ने हाल ही अपने फैंस से इंस्टाग्राम पर लाइव बातचीत की। इस दौरान एक फैन ने पूछ लिया कि हिना खान के पिता के निधन पर आपने कोई भी मैसेज पोस्ट क्यों नहीं किया? इस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि, मैं कोई फेक व्यक्ति नहीं हूं, जो केवल सोशल मीडिया पर ही संदेश लिखे। जो मुझे करना था, वह मैंने कर दिया। हिना के साथ मेरा दिल का रिश्ता है और इसे मुझे आप जैसे लोगों के सामने साबित करने की जरूरत नहीं है। इसलिए अपने नेगेटिविटी अपने पास रखें। मैं अपने निर्णय व्यक्तिगत स्तर पर लेती हूं।

यह भी पढ़ें : हिना खान के पिता का हुआ निधन, शूटिंग छोड़ वापस लौटीं एक्ट्रेस


’दुआओं में हमेशा उसके पापा हैं’
एक्ट्रेस ने आगे कहा कि जो मुझे लगता है और जैसे लगता है, मैं वैसे रिएक्ट करती हूं। मेरी दुआओं में हमेशा उसके पापा हैं। मुझे इस बात को आप जैसे मूर्ख के सामने साबित नहीं करना है। ऐसा नहीं है कि केवल सोशल मीडिया पर अपनी भावनाएं लिखकर ही खास अनुभूति होती हो। जब आप सच में किसी व्यक्ति के बारे में सोचते हैं तो उसके पास पहुंच जाते हैं। आपको इसे जनता को बताने की जरूरत नहीं है।

Home / Entertainment / TV News / हिना खान को सोशल मीडिया पर सांत्वना संदेश नहीं देने के सवाल का गौहर खान ने दिया जवाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो